मुकदमे में वांछित अभियुक्तों को भेजा जेल

मनियर, बलिया. पुलिस ने रविवार की देर शाम अलग अलग स्थानों से मुकदमे में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय भेज दिया.

 

पुलिस के अनुसार मनियर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहदूरा निवासी हरिओम पुत्र राजा राम व राजाराम पुत्र बलिराम को बहदूरा चट्टी से गिरफ्तार कर सम्बन्धित धारा में देवरिया जनपद न्यायालय भेज दिया.

 

उक्त दोनों अभियुक्त जनपद देवरिया में महिला उत्पीड़न के मामले में वांछित थे. वहीं निपनिया निवासी आजम अंसारी को मनियर बस स्टैण्ड से गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया. पुलिस ने बताया कि कुछ माह पूर्व निपनिया गांव में नमाज के दौरान हुए चाकूबाजी में आजम अंसारी आरोपी था तथा मुड़ियारी गांव में हुई विवाद में आरोपी उमाशंकर चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया.

 

बांसडीह तहसीलदार के ड्राइवर की सड़क दुर्घटना में मौत

मनियर बलिया. तहसीलदार बांसडीह के ड्राइवर नगर पंचायत मनियर देवापुर निवासी भारद्वाज वर्मा उम्र लगभग 50 वर्ष का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

 

बांसडीह तहसील गेट के सामने रविवार की देर रात सड़क दुघर्टना में हुई मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे.

 

बताया जाता है कि तहसीलदार के ड्राइवर प्रत्येक दिन की भांति रविवार को भी अपनी ड्यूटी पर गए थे. रविवार की रात करीब 10 बजे अपनी बाइक से तहसील परिसर से गांव आने के लिए बाहर निकले. तभी तहसील गेट के सामने अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई.

 

स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पत्नी सविता देवी व पुत्र अखिलेश व मिथिलेश का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. समाचार लिखे जाने तक उनकी पोस्टमार्टम की कार्यवाही जारी थी.

(मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की खास रिपोर्ट)