बाइक चोर गिरोह के दो अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है

बाइक चोर गिरोह के दो अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है

बांसडीह, (बलिया). काफी दिनों से सक्रिय बाइक चोर गिरोह के दो अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है. प्रभारी निरीक्षक बांसडीह योगेन्द्र प्रसाद सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आनंद पटेल निवासी गोड़धप्पा व रामजी पटेल निवासी राजागांव खरौनी के खिलाफ उनके आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए अभियोग पंजीकृत किया गया है. अपनी तहरीर में इंस्पेक्टर ने बताया है कि उक्त अभियुक्तों का क्षेत्र में एक सक्रिय संगठित गिरोह है.

जिसका आनंद पटेल गैंग लीडर है.  इनके द्वारा अपराध व वाहन चोरी आदि माध्यम से आर्थिक व भौतिक लाभ लिया जा. रहा है.  थाना स्थानीय पर इनके चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. इसके साथ ही इनके पास से चोरी की आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद भी की गई है.

इसलिए इनके आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए इनके विरुद्ध गिरोहबंद व समाज विरोधी क्रियाकलाप अधिनियम का अभियोग पंजीकृत करना आवश्यक है. इंस्पेक्टर की. तहरीर पर थाने में दोनों अभियुक्तों के खिलाफ गैंग्स्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

This post is sponsored by ‘Mem-Saab & Zindagi LIVE’