विधायक उमाशंकर सिंह ने लैपटॉप प्रदान कर उसे सम्मानित किया

विधायक उमाशंकर सिंह ने लैपटॉप प्रदान कर उसे सम्मानित किया

रसड़ा (बलिया). क्षेत्र के कोप गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में सोमवार की देर सायं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे गांव के गरीब मजदूर की बेटी अंजली द्वारा इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक पाकर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर गांव सहित जिले का नाम रोशन करने पर विधायक उमाशंकर सिंह ने लैपटॉप प्रदान कर उसे सम्मानित किया. विधायक के हाथों लैपटॉप पाकर अंजली के चेहरे खिल उठे.

इस मौके पर विधायक श्री सिंह ने कहा कि यह अत्यंत ही हर्ष और गर्व का विषय है कि हमारे रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा कोप निवासी बेटी अंजली ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 95 प्रतिशत अंकों के साथ पूरे जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त कर रसड़ा का नाम गौरवान्वित किया है.

कहा कि बेटी अंजली से मिलकर हमे बहुत खुशी हुई. विधायक उमाशंकर सिंह ने भरोसा दिलाया कि वह जो भी पढ़ाई करना चाहती है, पूरे मन से करे उसकी पढ़ाई का पूरा खर्च एक पिता और भाई के रूप में मैं स्वयं वहन करूंगा. उन्होंने अंजली से सीख लेकर अन्य बच्चियो को भी पढ़ाई में ध्यान देते हुए उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने के लिए प्रेरणा दी.

उनके इस घोषणा से खराब मौसम के बावजूद सैकड़ों की उमड़ी भीड़ ने तालियों के साथ स्वागत किया. इस मौके पर अंजली के पिता विपिन गोड़, माता सुमन देवी के साथ रामसोच राम, पंकज सिंह, गुड्डू सिंह, राजनारायण प्रजापति, रामनाथ बर्मा, बलवंत सिंह बबलू आदि ने विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया. अध्यक्षता सेवानिवृत्त शिक्षक शिवचंद्र राम तथा संचालन संजय ने किया. सभी के प्रति आभार ग्राम प्रधान संतोष कुमार मौर्या ने प्रकट किया.
रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट