बलिया के युवक को पटना में चाकुओं से गोद कर मार डाला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पटना। राजधानी के फुलवारीशरीफ इलाके के टमटम पड़ाव खलीलपुरा मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोद कर मार डाला. शहर के अतिव्यस्त और भीड़भाड़ वाले इलाके में यह वारदात हुई, मगर लोग तमाशबीन बने रहे. हमलावर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे चलते बने. सरे आम दिन दहाड़े हत्त्याकांड ने प्रदेश में सुशासन ही नहीं, फुलवारी शरीफ पुलिस के हनक की भी पोल खोल कर रख दिया.
घटना फुलवारी शरीफ डीएसपी कार्यालय से चंद कदम दूर घटी. टमटम पड़ाव पर दिनदहाड़े हत्त्या से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के पहुंचने से पहले काफी देर तक खून से लथपथ तड़पते युवक को किसी ने अस्पताल पहुंचाने में मदद नहीं की और जब तक पुलिस उसे अस्पताल ले गयीं उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक की शिनाख्त गोलू यादव उम्र 25 वर्ष पिता ललित यादव निवासी बलिया (उत्तर प्रदेश) के बड़री उसरा (थाना नगरा) के रूप में हुई.  गोलू यादव अपने साला भूपेंद्र यादव के साथ बिड़ला कॉलोनी में लाल बाबू यादव के मकान में बतौर किरायेदार रहता था. बिड़ला कॉलोनी में ही दोनों साला बहनोई स्टेनलेस स्टील की दुकान चलाते थे. मृतक के साला भूपेंद्र की माने तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर तहकीकात करने में जुटी है.

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ब्लू रंग का हीरो होंडा साइन बाइक सवार युवक का खलीलपुरा मोड़ के पास खड़े बदमाशों से गाड़ी में सटने को लेकर विवाद होने लगा और देखते ही देखते बाइक सवार युवक पर चाकुओं से वार होने लगा. चाकुओं के वार के हमले से बाइक सवार वही गिरकर तड़पने लगा और लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. हत्त्या की वारदात के बाद अपराधी भाग निकलने में कामयाब हो गये.
पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की बाइक और मोबाइल बरामद कर ले गयी. वहीं, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. कई तरह की चर्चा है कोई लेन देन की बात कह रहा है. पुलिस ऑफिसर अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.