तय समय पर पूरा हो जाएगा वाराणसी-छपरा के बीच विद्युतीकरण कार्य

बलिया। रेल मंत्रालय के सचिव घनश्याम सिंह ने सोमवार को वाराणसी-छपरा के बीच चल रहे विद्युतीकरण कार्य का निरीक्षण किया.  स्पेशल ट्रेन (सैलून) से बलिया पहुंचे सिंह ने कहा कि वाराणसी-छपरा रेलखंड पर विद्युतीकरण का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. निर्धारित समय दिसंबर 2018 से पहले ही इसे पूरा कर लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को और बेहतर करने का निर्देश दिए.

पूर्वोत्तर रेलवे मुख्यालय व वाराणसी मंडल के विद्युत विभाग के जुड़े आलाधिकारियों के साथ सोमवार की दोपहर 12.15 बजे बलिया रेलवे स्टेशन पहुंचे रेल मंत्रालय के सचिव घनश्याम सिंह काफी देर तक सैलून के अंदर ही बैठे रहे. करीब आधा घंटा बाद सैलून का गेट खुला और रेल मंत्रालय के सचिव घनश्याम सिंह सीधे स्टेशन के बाहर निकलते हुए कार में सवार हो गए. पूछने पर रेलवे अधिकारियों ने बताया कि कोई विशेष काम से जा रहे हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मीडिया से मुखातिब होने पर सिंह ने कहा कि वाराणसी-छपरा के बीच हो रहे विद्युतीकरण का जायजा लेने आया था. विद्युतीकरण का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. निर्धारित समय से पहले ही इसे पूर्ण कर लिया जाएगा. इस दौरान बलिया में प्रस्तावित इलेक्ट्रिक लोको शेड के बारे में पूछने पर उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए हर वह कार्य कराया जाएगा, जो आवश्यक है. इस दौरान वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता एमके सिंह, प्रभारी स्टेशन अधीक्षक सुनील सिंह, एसएम मनोज कुमार दुबे, शशि कुमार के अलावा इलेक्ट्रिकल विद्युत इंजीनियर के अलावा गोरखपुर व वाराणसी मंडल के आलाधिकारी मौजूद थे.  (फोटो -प्रतीकात्मक)