वीर लोरिक स्टेडियम में मनेगा अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस

बलिया। अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाए जाने के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी बद्रीनाथ सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक संपन्न हुई. उन्होंने बताया कि अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस सात से आठ बजे तक वीर लोरिक स्टेडियम में मनाया जाएगा. यह अंतरराष्ट्रीय योग दिवस सभी तहसील व ब्लॉकों में धूमधाम से मनाया जायेगा.
अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस में पुलिस बल और महिला पुलिस बल की तैनाती की जाए. डीपीआरओ को निर्देश दिया कि योग दिवस में टी-शर्ट, टोपी, योग से संबंधित पुस्तकें आदि व्यवस्था की जाए. इसके साथ ही लाउडस्पीकर, मंच की व्यवस्था 20 जून तक कर लिया जाए और योग दिवस में पेंटिंग योग बनाया जाए. बैठक में नगर मजिस्ट्रेट बृजकिशोर दुबे, पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह और अधिकारीगण उपस्थित रहे.

सिकंदरपुर संवाददाता के अनुसार दुनिया भर में 21 जून को मनाये जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर स्थानीय गांधी इंटर कॉलेज के मैदान में बृहद योग कार्यक्रम का आयोजन पतंजलि योगपीठ सिकंदरपुर के तत्वाधान में आयोजित होने जा रहा है. उक्त जानकारी योगाचार्य रविश श्रीवास्तव ने दी है. बताया कि इस दिवस पर पूरे तहसील क्षेत्र से सैकड़ों लोग सम्मिलित होंगे. जिसमें राजनीतिक दल के साथ-साथ प्रशासनिक लोग भी मौजूद रहेंगे.