बिल्थरा-सलेमपुर मार्ग पर ट्रक ने ली चाचा-भतीजे की जान

बिल्थरारोड (बलिया)। भतीजे को साथ लेकर चाचा बहन के घर ईद की सेवई देने गए थे. वहां से लौटते समय ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. यह दर्दनाक हादसा बलिया के उभावं थाना क्षेत्र में हुआ.

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के देवरिया उर्फ श्यामपुर के रहने वाले अरसद (40) पुत्र मो. अली दुबई में नौकरी करते थे. पिछले माह ही मां की तबीयत खराब होने की सूचना पर दो साल बाद घर लौटे थे. सोचा ईद मनाकर ही अब दुबई लौटेंगे. ईद की तैयारी घर में जोरों पर चल रही थी. अरसद अपने भतीजे अयाम (12) के साथ बाइक से मंगलवार को अपनी छोटी बहन सिद्दी के घर बलिया के सिकन्दरपुर ईद की सेवई पहुंचाने गए थे. दोपहर बाद दोनों चाचा भतीजा वापस घर लौट रहे थे.

अभी वह बेल्थरा-सलेमपुर मार्ग पर उभावं थाना के समीप ही पहुंचे थे कि सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. इस हादसे में अरसद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अयाम गंभीर रूप से घायल हो गए. आस पास के लोग उसे सीएचसी सीयर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. चाचा भतीजे की मौत की खबर अरसद के मोबाइल से उनके छोटे भाई इरशाद को पुलिस ने दी.

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर बलिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही ट्रक (UP 65 AR 6045) और उस पर सवार तीन लोगों राजू, प्रदीप और जितेंद्र निवासी भागलपुर को अपने कब्जे में ले लिया. सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. छोटा भाई इरशाद और ग्राम प्रधान असलम के साथ बलिया रवाना हो गए है.