टोंस नदी में डूबने से हुई मौत

Death due to drowning in Tons river
टोंस नदी में डूबने से हुई मौत

बलिया. जनपद के फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत तीखा गांव में मंगलवार को एक अधेड़ टोंस नदी में डूब गया. देर रात तक परिजनों एवं स्थानीय पुलिस ने उसे ढूंढा परंत कहीं अता पता नहीं चला. बुधवार को सुबह उसका शव उतराया हुआ मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीखा निवासी महातम यादव वर्तमान में फेफना रसड़ा मार्ग पर मकान बनाकर रह रहे एक गाय एवं उसके बछड़े को सुबह चढ़ने के लिए टोंस नदी के उस पार दियारे में छोड़ आए थे.

मंगलवार को शाम होने पर वे भैस एवं बछड़े को लेने के लिए टोंस नदी पार कर दियारे क्षेत्र में गए और भैंस एवं उसके बछड़े को लेकर जब इस बार लौटने लगे तो अचानक नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण डूबने लगे. वहां पर मौजूद अन्य चरवाहे उसे देखने के बावजूद पानी अधिक होने के कारण कोई बचाने का प्रयास नहीं किया. इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई परंतु मंगलवार की शाम उसकी डेड बॉडी का कहीं पता नहीं चला.

बुधवार को सुबह उसका शव टोंस नदी में उतराया हुआ मिला. फेफना थाना अध्यक्ष राकेश रोहन ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल था.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट
This post is sponsored by ‘Mem-Saab & Zindagi LIVE’