काम नहीं हुए तो अनशन पर बैठ जाऊंगा..दिल्ली से लौटते ही बोले सपा सांसद रमाशंकर राजभर

Ramashankar Rajbhar Belthra

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page https://www.facebook.com/ballialivenews

उमेश गुप्ता, बेल्थरारोड,बलिया

बेल्थरा रोड,बलिया. सलेमपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद रमाशंकर राजभर के दूसरी बार सांसद चुने जाने एवं दिल्ली में लोकसभा में शपथ लेने के बाद प्रथम आगमन पर सलेमपुर संसदीय क्षेत्र के बेल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया गया। सांसद रमाशंकर राजभर अपनी जीत के लिए मतदाताओं का आभार प्रकट करने के लिए धन्यवाद यात्रा भी निकाल रहे हैं. यह यात्रा पूरे लोक सभा क्षेत्र में 10 दिन तक चलेगी.

सांसद की धन्यवाद यात्रा सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधान सभा क्षेत्र में 2-2 दिन चलेगी. सांसद रमाशंकर राजभर ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में विकासकार्यों को लेकर वचनबद्ध हैं और रुके हुए सभी कार्यों को तेजी से पूरा कराएंगे और लोगों की सुविधाओं के लिए नए कार्य आरंभ कराएंगे।

राजभर ने कहा कि चकिया-मझौवा, बरौली-बनकटवा, जमूआव-तेलमा सहित तमाम लिंक सड़के खराब हो चुकी है. बलिया में पीएमजेएसवाई से सड़को के निर्माण में बड़ा घोटाला हुआ है. ग्राम डिहवां में इस योजना की बनी सड़क धंस गई है. उन्होंने कहा कि अधिकारियो को चेतावनी दे दिया हूं कि एक सप्ताह के अंदर सड़क दुरुस्त नहीं हुई, तो वही मैं अनशन पर बैठने का काम करूंगा. नियम है कि 5 वर्षो तक संबंधित ठेकेदार सड़क की मरम्मत करता रहेगा. इस लूट खसोट के लिए कठोर कदम उठाने जा रहा हूं. जो हुई दोषी होगा, वह बख्शा नहीं जाएगा.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि तहसील, थाना, ब्लॉक भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है. गरीबों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. जो पैसा दे रहा है उसके पक्ष में न्याय हो जा रहा है. 15 दिनों के अंदर फोन पर भ्रष्टाचार की तमाम शिकायते मिली है. जनता को न्याय दिलाने के लिए इसकी लड़ाई में सड़क से लेकर सदन तक करने का काम करूंगा.

उन्होंने कहा कि बिजली की इतनी दुर्व्यवस्था है कि आबादी एवं कनेक्शन के अनुसार ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत ट्रांसफार्मर स्थापित नहीं किए गए हैं, न उनकी क्षमता वृद्धि की गई है. जिससे बिजली ट्रिप की समस्या बराबर बनी हुई है. 48 घंटे के अंदर जले ट्रांसफर में बदलने का दावा करने वाली सरकार की योजना फेल है. जिसको अब जमीनी स्तर पर संघर्ष करके दुरुस्त कराने का काम करूंगा. उन्होंने अभी कहा कि सहारा समूह का पैसा आम जनता को दिलवाने के लिए पुरजोर कोशिश करूंगा. और सदन में भी इसका सवाल उठाने का काम करूंगा.कहा कि अस्पतालो में दवाओं का अभाव है. दवाओं की जुड़वत्ता की जांच भी करूंगा. सोनाडीह फीडर को अलग कराने का प्रयास करूंगा.

सांसद विद्यार्थी बेल्थरा रोड विधान सभा के ग्राम गोठवा गोठाई, डिहवा, नरही, नगरा, कोठियां, परसिया, मालीपुर, जमुआँव, तिरनई खिजीर पुर, अवाया, चौकियां मोड होते हुए बेल्थरा रोड नगर में पहुंचे. जहां उनका माला पहना कर गर्म जोशी से स्वागत किया गया. शुक्रवार की शाम को अंत में चौकिया मोड़ चौराहे पर बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माला पहनकर उनका अभिवादन किया.

इस मौके पर विधान सभा अध्यक्ष शमशाद बसपारी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रमुख महा सचिव अंगद यादव, रामाश्रय यादव उर्फ फाईटर, आफताब अहमद, हरिकेश मौर्य, अमलेश कन्नौजिया, शिव कुमार राजभर, अशोक यादव, डा० एस एन यादव, प्रधान उमेश चौरसिया, आनन्द यादव, शाहीद समाजवाद, जनार्दन यादव, अमीन साहनी. छोटेलाल राजभर, प्रबंधक टुन्नू यादव, सद्दाम सभासद, लोकगीत गायक पप्पू पांडे, राशिद कमाल पासा एडवोकेट, रामस्वरूप बड़े बाबू, संजय राजभर आदि मौजूद रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel