बैरिया में ट्रष्ट के व्यवस्थापक को ज़हरीली सुई लगाकर हत्या करने का प्रयास, एक गिरफ्तार, दो फरार

bairia kotwali
बैरिया में ट्रष्ट के व्यवस्थापक को ज़हरीली सुई लगाकर हत्या करने का प्रयास, एक गिरफ्तार, दो फरार

 

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page  https://www.facebook.com/ballialivenews

 

आशीष दूबे, बलिया

बैरिया थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर ट्रस्ट पर मंगलवार को कमरे में घुसकर ट्रष्ट के व्यवस्थापक अशोक कुमार सिंह को ज़हरीली सुई लगाकर हत्या करने के प्रयास, मारपीट व गाली गलौज प्रकरण में बैरिया पुलिस ने ओम जी गुप्ता निवासी गायघाट मुड़ाहीह रुद्रपुर हल्दी, रोशन गुप्त निवासी दुर्जनपुर थाना रेवती, बलिया व सुशील गुप्त निवासी जमालपुर थाना बैरिया के विरुद्ध धारा 294, 307, 328, 504 व 506 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत किया है.

वहीं, पुलिस ने ओम जी गुप्ता को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया, जबकि रोशन गुप्त व सुशील गुप्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अशोक कुमार सिंह 30 वर्षों से जयप्रकाश नगर स्थित जेपी ट्रस्ट पर व्यवस्थापक के रूप में कामकाज देखते है.

चार दिन पूर्व ओम जी गुप्ता किसी युवती के साथ जयप्रकाश नगर ट्रस्ट पर पहुंचा था, जहां दोनों अश्लील हरकत कर रहे थे. इस पर अशोक सिंह ने आपत्ति जताते हुए वहां से चले जाने को कहा था.

इससे खार खाये ओम गुप्ता उक्त दोनों युवकों के साथ मंगलवार को दोपहर बाद लगभग दो बजे जेपी ट्रस्ट पर पहुंचा, तब अशोक सिंह अपने कमरे में आराम कर रहे थे.

उनके कमरे में तीनों घुस गए. दो लोगों ने अशोक सिंह को पकड़ लिया. ओम गुप्ता ने जहरीली दवाई इंजेक्शन में भरकर उनके पेट में लगाने का प्रयास किया. लेकिन हाथापाई में इंजेक्शन की दवा कपड़े में उलझकर रह गई. इसके बाद तीनों उन्हें मारने पीटने लगे. उनके चीखने चिल्लाने पर अन्य कर्मचारी पहुंच गए, जिन्हें देखकर तीनों भागने लगे.

ओम गुप्ता को कर्मचारियों ने पकड़ लिया. जबकि रोशन गुप्ता व सुशील गुप्ता भागने में सफल रहे. ओम जी गुप्ता को चांद दियर पुलिस को कर्मचारियों ने सौंप दिया.

इसके बाद अशोक सिंह को लेकर सोनबरसा अस्पताल पहुंचे किंतु सोनबरसा के चिकित्सकों ने उन्हें बिना देखे बलिया जाने को कह दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया में इलाज के बाद देर रात अशोक सिंह से तहरीर प्राप्त कर संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज किया गया है. एसएचओ ने बताया कि ओमजी गुप्ता, रोशन गुप्ता, सुशील गुप्ता के संदर्भ में जानकारी प्राप्त की जा रही है.

जल्द उनका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जाएगा. लोगों का कहना है कि पिछले 40 वर्षों में लोकनायक जयप्रकाश नारायण ट्रस्ट पर इस तरह की घटना नहीं हुई है. इससे लोग हातप्रभ हैं. आसपास के लोगों की नजर में यह अत्यंत सुरक्षित स्थान है.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews 

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel