बलिया के जिलाधिकारी को आया गुस्सा कटानरोधी कार्य की धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी

District Magistrate of Ballia got angry, expressed his displeasure over the slow progress of anti-erosion work
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के जिलाधिकारी को आया गुस्सा कटानरोधी कार्य की धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी

 गंगा किनारे दूबेछपरा व गोपालपुर में निर्माणाधीन स्पर व कटानरोधी कार्य का किया निरीक्षण

बलिया. जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने मंगलवार को गोपालपुर व दूबेछपरा में गंगा नदी के किनारे हो रहे कटानरोधी कार्यों व निर्माणाधीन स्पर का निरीक्षण किया. उन्होंने संबंधित बाढ़ खंड के अभियंताओं से कार्य संबंधी जानकारी ली और जितना जल्दी हो सके, कार्य पूर्ण कर लेने के निर्देश दिए.
स्पष्ट तौर पर डीएम ने कहा कि अब कार्य की समय सीमा समाप्त होने वाली है, लिहाजा जो कार्य अभी भी अधूरे हैं तेजी से पूरा कराया जाए.

District Magistrate of Ballia got angry, expressed his displeasure over the slow progress of anti-erosion work

निर्माणाधीन स्पर पर अपेक्षा के अनुरूप कम मजदूर मिलने पर जिलाधिकारी ने कहा कि मजदूरों की संख्या बढ़ाकर जल्दी काम कराएं अन्यथा देर होने पर संबंधित अभियंता की जवाबदेही तय की जाएगी. सहायक अभियंता एसके प्रियदर्शी ने बताया कि यहां 80 प्रतिशत कार्य हो चुका है. अगले कुछ दिनों में ही कार्य पूर्ण हो जाएगा.

गोपालपुर में हो रहे कटानरोधी कार्य की प्रगति ठीक नहीं मिलने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि इस गति से कार्य हुआ तो निर्धारित समय सीमा में पूरा नहीं हो पाएगा. इसलिए मजदूर बढ़ाकर कार्य की रफ्तार बढ़ाई जाए. इस दौरान एसडीएम बैरिया आत्रेय मिश्र, जेई अमर नाथ वर्मा आदि मौजूद थे.

विजयीपुर रेगुलेटर के निर्माण का लिया जायजा

जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने मंगलवार को बलिया शहर में कटहल नाले पर बन रहे विजईपुर रेगुलेटर के निर्माण का भी निरीक्षण किया. उन्होंने कार्य की प्रगति की जानकारी सम्बन्धित सिचाई विभाग के इंजीनियर से ली. कहा कि बरसात का मौसम आने वाला है, लिहाजा जल्द से जल्द जरूरी कार्य पूर्ण कर फाटक लगाकर इसको सक्रिय किया जाए.उन्होंने जलकुम्भी निकालकर नाला सफाई कराने के भी निर्देश दिए.