बैरिया में सत्संग भवन बनवाने के लिए सांसद निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा 

In the first meeting of Bairiya Nagar Panchayat, the councilors proposed the problems of their ward, the MP announced the construction of Satsang Bhawan
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 बैरिया में सत्संग भवन बनवाने के लिए सांसद निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा 

बैरिया (बलिया). स्थानीय जिला पंचायत के डाक बंगले में सोमवार को नगर पंचायत बैरिया के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदो की पहली बैठक आयोजित की गई. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त उपस्थित हुए.

बैठक में अध्यक्ष शांति देवी ने अपने सभासदों का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कहा कि हम लोगों को मिलजुल कर के बैरिया नगर पंचायत को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाना है. इसके लिए आप सब का सुझाव व सहयोग सबसे महत्वपूर्ण होगा. जबकि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने पहली ही बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष शांति देवी व अधिशासी अधिकारी आशुतोष ओझा को निर्देशित किया कि पिछले कार्यकाल में जो भी परियोजनाएं अधूरी रह गई हैं, उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराए. सांसद ने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन का अभाव नही होगा.

सांसद ने नगर पंचायत बैरिया में सत्संग भवन बनवाने के लिए अपने सांसद निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा की. सांसद ने निगरानी समिति के अध्यक्ष के हैसियत से पिछले कार्यकाल का नगर पंचायत के विकास कार्यो का विवरण अधिशासी अधिकारी से देने को कहा. बैठक के आरंभ में मुख्य अतिथि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, नवनिर्वाचित सभासदों व चेयरमैन शांति देवी का अधिशासी अधिकारी ने अभिनंदन किया, और सभासदों से उनके वार्ड से संबंधित समस्या व अपेक्षित विकास कार्यो का प्रस्ताव मांगा. सभी 16 सभासदों ने अन्य विकास कार्यो के साथ साथ अपने अपने वार्ड में जलजमाव की समस्याओं को उठाते हुए जलनिकासी के बेहतर प्रबंधन का प्रस्ताव अधिशासी अधिकारी को नोट कराया.

इस अवसर अध्यक्ष शांति देवी के अलावा अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन, अधिशाषी अधिकारी आशुतोष ओझा, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, सभासद ब्रजेश सिंह गुड्डू, चंद्रपाल सिंह यादव, मनोज कुमार, राजकिशोरी देवी, मोहित, अमृता मौर्या सहित कुल सोलह सभासद मौजूद थे. बैठक के अंतिम चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस व विश्व पर्यावरण दिवस पर वन विभाग के सौजन्य से डाक बंगला परिसर में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त द्वारा पौधरोपण किया गया.
बैरिया से वीरेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट