संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की लाश फंदे से लटकते हुए मिली

Dead body of a married woman found hanging under suspicious circumstances
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की लाश फंदे से लटकते हुए मिली

बांसडीह. कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड नं 12 पांडेय के पोखरा पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की लाश फंदे से लटकते हुए की सूचना मिलने से अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी एसएन वैश्य व कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंच गये. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांसडीह पांडेय के पोखरा स्थित वार्ड नं. 12 निवासी मनीष गोंड और कोतवाली क्षेत्र के बाँसडीह ब्लॉक के पिण्डहरा निवासी निशा बेइंतहा प्यार करते थे. लेकिन अंतरजातीय होने की वजह से परिवार वाले शादी को राजी नहीं थे. बावजूद इसके दोनों वर्ष 2018 में प्रेम विवाह कर लिये. मनीष हरिद्वार स्थित किसी प्राइवेट कम्पनी में काम करता है. वहीं पर निशा भी रहती थी. दोनों से तीन मासूम बच्चे है.
इधर, कुछ दिन पहले ही मनीष अपनी पत्नी निशा और बच्चों को अपने घर पहुंचा गया था. मनीष हरिद्वार में ही है. घर पर बच्चों और सांस-ससुर के साथ रह रही निशा सोमवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मकान में फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा ली.  बताया जा रहा है कि घटना के वक्त निशा की सांस दुकान पर थी, जबकि ससुर भट्ठा पर काम करने गये थे.

निशा का फंदे पर लटका शव देख मुहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी. निशा के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे है.  हालांकि पुलिस को अब तक तहरीर नहीं मिली है.  कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.  पुलिस अपने स्तर से हर पहलुओं पर जांच कर रही है.
महिला ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ? इसके साथ ही अन्य विन्दुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है.