महावीरी झंडा जुलूस को लेकर एडीएम के अध्यक्षता में हुई शांति समिति की बैठक

Peace committee meeting chaired by ADM regarding Mahaviri flag procession
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

महावीरी झंडा जुलूस को लेकर एडीएम के अध्यक्षता में हुई शांति समिति की बैठक 

सिकंदरपुर, बलिया. महावीरी झंडा जुलूस को लेकर शांति समिति की बैठक रविवार को चौकी प्रांगण में एडीएम डीपी सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.  इस मौके पर उन्होने कहा कि कोई व्रत या त्योहार आपसी सौहार्द का प्रतीक होना चाहिए. इससे किसी की हानि न हो. कहा कि नगर में निकलने वाले जुलूस में शांति बनाये रखें.साफ-सफाई एवं पेयजल की व्यवस्था सुदृढ़ हो.
एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने कहा कि जुलूस के दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो.वहीं मातहतों को अराजकतत्वों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिए. कहा कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सिकंदरपुर एसडीएम अरूण कुमार मिश्र ने कहा कि जुलूस पूर्व निर्धारित मार्गों से ही भ्रमण करेगा।.किसी भी गड़बड़ी की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की गई. क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा ने कहा कि जुलूस के दौरान कोई भी व्यक्ति मादक पदार्थ का सेवन करके शामिल नहीं हो.

ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित होगी. किसी नई परंपरा की शुरुवात नहीं होगी.अखाड़ेदारों ने बताया कि अखाड़े अपने झंडे के साथ मुख्य अखाड़े पर बारी-बारी से पहुंचते हैं, जहां से जुलुस निकलता है. निर्धारित मार्गों से नगर भ्रमण करते हुए जुलूस का समापन होता है. इस दौरान नगर के विभिन्न स्थलों पर अखाड़ा जमता है. जहां लोग अपने कला-कौशल का प्रदर्शन करते हैं.इस दौरान थाना अध्यक्ष दिनेश पाठक, चौकी प्रभारी रविंद्र पटेल, अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय जयसवाल, गणेश सोनी, डॉक्टर उमेश चंद्र, नजरुल बारी, खुर्शीद, राजू तुरैहा, राकेश सिंह, पवन वर्मा, जीतन पाण्डेय, जितेश सोनी, भीषम यादव, डब्लू गुप्ता, जितेंद्र सोनी, जितेश सोनी, राकेश चौधरी आदि मौजूद रहे.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट