मुंडन में भाग लेने आया युवक गंगा में डूबा

The young man who came to participate in Mundan drowned in the Ganges
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मुंडन में भाग लेने आया युवक गंगा में डूबा

बैरिया, बलिया. दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर पंचायत के गड़ेरिया पुरवा में अपने चचेरी बहन के यहां मुण्डन में भाग लेने आया युवक गंगा नदी में डूबा. मुण्डन संस्कार की खुशी मातम में बदला. सूचना पर लालगंज चौकी प्रभारी अपने सहयोगी पुलिस के साथ मौके पर पहुचे शव खोजवाने का काम शुरू किये.

क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर पंचायत के गड़ेरिया पुरवा में शेष नाथ यादव के घर मुण्डन था जिसमे भाग लेने के लिए रेवती थाना क्षेत्र के छपरा साहिव कान्ही तुलसी छपरा गांव का युवक दीपक यादव उम्र लगभग 18 साल पुत्र वेद प्रकाश यादव चचेरी बहन के यहाँ आया हुआ था,

शुक्रवार के मुण्डन संस्कार ओहार में भाग लेने के लिए शिवपुर घाट पर पहुचा था घाट पर पूजा कर महिलाओं के साथ वह गंगा उस पार चला गया महिलाये उस पार में पूजा करने लगी. इसी बीच एक अन्य युवक के साथ वह निर्माणाधीन पुल के पास नहाने लगा. नहाते समय दोनो लड़के गहरे पानी मे चले गए और डूबने लगे.

एक लड़के को तो वहाँ उपस्थित लोगों ने बचा लिया पर दीपक गहरे पानी मे डूब गया. सूचना पर लालगंज चौकी प्रभारी परमानन्द त्रिपाठी,अखिलेश यादव एस आई मौके पर पहुचे और शव को खोजवाने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया. गोताखोरों द्वारा काफी मशक्कत के बाद शव को पानी से निकाला गया. पुलिस द्वारा शव को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया. उधर मुण्डन संस्कार का खुशी का माहौल मातम में बदल गया.

इनसेट–
क्षेत्र के घाटों पर मुण्डन संस्कारो में डूबने की बाते आम सी हो गई है. हमेशा डूबने की खबरे मिलती रहती है ऐसे में लोगो का कहना है कि घाटो पर कम से कम मुण्डन संस्कारो के दिन जल पुलिस की व्यवस्था होनी चाहिए.
बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट