बलिया के नगवा में दोपहर में लगी भीषण आग 4 मवेशी जले एक महिला झुलसी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के नगवा में दोपहर में लगी भीषण आग 4 मवेशी जले एक महिला झुलसी

दुबहर, बलिया. क्षेत्र के नगवा गांव में मंगलवार की दोपहर अज्ञात कारणों से लगी आग में चार गाय जलकर मर गई तथा एक महिला भी गंभीर रूप से झुलस गई.
ज्ञात हो कि ग्राम पंचायत नगवा में मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे अवधेश यादव के घर से निकली चिंगारी ने देखते ही देखते विकराल आग का रूप धारण कर लिया.

इसमें अवधेश यादव की दो रिहायशी झोपड़ी के अलावा एक मैजिक टेंपो व अनाज सहित घर की कई आवश्यक सामान जलकर राख हो गए.

वही भोला यादव की दो झोपड़ी तथा उसमें रखा चौकी चारपाई कपड़ा बर्तन अनाज आदि जल गया जबकि भोला यादव तथा उसके बड़े भाई सिंटू का तिलक आज ही के दिन शाम को होना तय है.

बब्बन यादव की दो झोपड़ी के अलावा उनका भी दैनिक उपयोग का सारा सामान और साइकिल जल गई. रामाशंकर यादव की तीन झोपड़ी में दो गाय चारपाई एवं दैनिक उपयोग का सारा सामान जल कर राख हो गया.

मनीष यादव की दो झोपड़ी में दो गाय, भूसा अनाज आदि सामान जलकर राख हो गया. अपनी गाय को बचाने के चक्कर में रमाशंकर की पत्नि शिव कुमारी देवी पूरी तरह झुलस गई जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां वह खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.
सूचना पाकर मौके पर पहुचे दुबहर थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्रा ने अपने दल बल के साथ आग को बुझाने में काफी मदद की . लगभग आधा घंटा देर से पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने भी आग बुझाने में मदद की.

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि पिंटू जावेद, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुनेश्वर पासवान आदि ने लेखपाल को सूचित कर इन गरीब परिवारों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की. देर शाम तक कोई भी सरकारी सहायता अग्नि पीड़ितों को उपलब्ध उपलब्ध नहीं हो सकी थी.
दुबहर बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट