घर के पास मिला तीन साल की लापता बच्ची का शव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घर के पास मिला तीन साल की लापता बच्ची का शव
बांसडीह (बलिया). स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में मंगलवार की देर रात गायब तीन साल की बालिका का सदिग्ध परस्थितियों में शव मिलने से हड़कम्प मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.घर के पास परिस्थितियों में मिला तीन साल की लापता बच्ची का शव.

बांसडीह (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में मंगलवार की देर रात गायब तीन साल की बालिका का सदिग्ध परस्थितियों में शव मिलने से हड़कम्प मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.
बड़सरी गांव के अजय बिंद की तीन साल की बेटी सोमवार की देर शाम घर से गायब हो गई. परिजनों ने पहले घर के आसपास व गांव में उसकी काफी खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मंगलवार की देर शाम अजय के घर के पास ही प्रिया का शव फेंका हुआ पाया गया. परिजनों ने बताया कि जिस स्थान पर शव मिला है वहां हमलोग पहले खोज किये थे लेकिन कुछ नही था. मौके पर पहुंचे सीओ बांसडीह एस एन वैश्य ने परिजनों से घटना की जानकारी ली.

बड़सरी गांव के अजय बिंद की तीन साल की बेटी सोमवार की देर शाम घर से गायब हो गई.परिजनों ने पहले घर के आसपास व गांव में उसकी काफी खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने इसकी सूचना
पुलिस को दी.

मंगलवार की देर शाम अजय के घर के पास ही प्रिया का शव फेंका हुआ पाया गया. परिजनों ने बताया कि जिस स्थान पर शव मिला है वहां हमलोग पहले खोज किये थे लेकिन कुछ नही था. मौके पर पहुंचे सीओ बांसडीह एस एन वैश्य ने परिजनों से घटना की जानकारी ली.
बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट