भारत का पहला OTT न्यूज प्लेटफॉर्म मितवा न्यूज ने पूरे किए एक साल

भारत का पहला OTT न्यूज प्लेटफॉर्म मितवा न्यूज ने पूरे किए एक साल

बलिया/पटना. मितवा टीवी एंड न्यूज, भारत का पहला OTT न्यूज प्लेटफॉर्म दर्शको की पहली पसंद के रूप में उभर के आई है. मितवा न्यूज ने मई 7, 2023 को अपना प्रथम वर्ष पूरा कर चुका है. प्रतिदिन छः बुलेटिन्स के साथ मितवा न्यूज बहुत ही कम समय में समाचारों का एक विश्वस्त माध्यम होने की वजह से दर्शको के दिलो में एक खास जगह बना चुकी है.

अपने एक वर्ष पूरे होने पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहाँ तमाम सहयोगियों को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सम्मानित भी किया गया. मितवा न्यूज के इस उपलब्धि पर उत्साहित सीईओ अविनाश राज ने कहा कि, “हमारी यात्रा बहुत ही अद्भुत रही है और हम अपने दर्शकों की धनात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हैं.

“ साथ ही उन्होने यह भी कहा, “हम प्रतिबद्ध हैं उत्तम गुणवत्ता वाले निष्पक्ष समाचारों को अपने दर्शकों तक पहुँचाने के लिए, और हमारा प्रयास है कि हम आने वाले वर्षों में भी अपने दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरे उतरते रहें.“

अविनाश राज ने आगे कहा कि, “ विस्तार मितवा अब विस्तार करने जा रही है इस क्रम के पहले चरण में हम राजस्थान के दर्शकों का विश्वास जीतेंगे और दूसरे चरण में उड़ीसा में प्रवेश करेंगे.
पिछले एक वर्ष में मितवा न्यूज ने राजनीति, बिजनेस, मनोरंजन, खेल-कूद एवं अन्य तमाम विषयो पर बेहतरीन काम किया है. मितवा न्यूज द्वारा भविष्य में कई नये कार्यक्रम लाने की योजना है,जिनमें वरिष्ठ पत्रकारों के साथ अहम साक्षात्कार एवं महत्वपूर्ण समाचारों का गहराई से विश्लेषण किया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर एमडी राघवेश अस्थाना ने मितवा न्यूज के सभी सदस्यों को कठिन परिश्रम एवं लगन के साथ यह मुकाम हासिल करने पर बधाई दी. उन्होने कहा कि, “यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है जो हमारे सहकर्मियों के लगन एवं हुनर को सत्यापित करती है,” साथ ही उन्होने कहा कि,“यह उपलब्धि हमारे लिए गर्व का विषय है और हम उत्साहित हैं और परिपक्वता के साथ आने वाले समय में अपना प्रदर्शन अच्छा करते रहेंगे.“

सीईओ सिवेश कुमार के अनुसार, “प्रत्येक नये बेंचर का पहला वर्ष बहुत ही चुनौतियों से भरा होता है किन्तु मितवा न्यूज ने हमारी और बाजार कि अपेक्षाओं से बेहतर प्रदर्शन किया, विषय वस्तु की गुणवत्ता, दर्शकों की संख्या और उन तक पहुँच के मामले में कार्यक्रम के मंच से यह भी घोषणा हुई कि इस वर्ष मितवा को एक स्तर और ऊपर ले जाने के लिए सात नये कार्यक्रम लाये जायेंगे, जिनमें होंगे बिजनेश शो, क्विज शो, चैट शोज साथ ही मनोरंजन से भरपूर कुछ रियालिटि शोज.

इस वर्ष मितवा न्यूज की योजना है शीघ्र ही अन्य क्षेत्रों में प्रवेश करने की, जहाँ हमारा ध्यान क्षेत्रीय भाषाओं पर भी होगा.
मितवा टीवी का उद्देश्य है डिजिटल प्रजेन्स को बढ़ाना एवं दर्शकों को इंटेरेक्टिव फीचर्स, साथ ही यूजर जेनरेटेड कंटेन्ट के माध्यम से बांधे रखना.