बागीचे में महुआ के पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बागीचे में महुआ के पेड़ से लटकता हुआ मिला युवक का शव
हल्दी,बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के परसिया गांव में संदिग्ध परिस्थितियों एक 20 वर्षीय युवक गाँव के उत्तर बागीचे में स्थित महुआ के पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटकता मिलने से क्षेत्र में कोहराम मच गया.

रविवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

हल्दी थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी सोनू कुमार यादव 20 वर्ष स्व. मुन्ना यादव का शव रविवार की सुबह गांव के उत्तर स्थित एक महुआ के पेड़ पर लटकते हुए पाया गया. इसको लेकर ग्रामीणों में तरह – तरह की चर्चाएं हो रही है. सोनू तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था, अभी उसकी शादी नहीं हुई थी .बड़ा भाई हैदराबाद में प्राइवेट नौकरी करता है.

उसकी शादी करीब छह माह पूर्व हुई थी. पत्नी मायके में थी जबकि छोटा भाई विशाल, मां के साथ गांव पर रहता है. सोनू केरल में रह कर प्राइवेट नौकरी करता था. वह लगभग10 दिन पहले ही गांव आया था. रविवार को ही पुनः केरल जाने वाला था. लेकिन केरल न जाकर किन परिस्थितियों में आत्महत्या कर लिया, यह समझ से परे है. ग्रामीणों की मानें तो देर शाम वह अपना मोबाइल पटक कर फोड़ा था. हालांकि पुलिस मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है. मृतक का छोटा भाई थाने में तहरीर दिया है. लेकिन शव जमीन से 20-25 फिट ऊपर होना, हवाई चप्पल बूरी तरह घिस जाना, गर्मी का दिन होने के बाद भी देर रात फूल पैंट में शव मिलना, कई आशंकाओं को जन्म दे रही है. इस बावत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का भाई ने तहरीर दिया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
हल्दी से आरके की रिपोर्ट