नगरीय चुनाव को लेकर डीएम एसपी ने कोतवाली परिसर में की बैठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरीय चुनाव को लेकर डीएम एसपी ने कोतवाली परिसर में की बैठक
बांसडीह, बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने सोमवार को कोतवाली परिसर बांसडीह में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत सहतवार, मनियर, बांसडीह के समस्त राजनैतिक दलों व निर्दल प्रत्याशियों के साथ ही सभासद पद के प्रत्याशी एवं उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर चुनाव सम्बन्धी आवश्यक दिशा निर्देश दिए.
जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कहा कि निकाय चुनाव में गड़बड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. चुनाव 11 मई को सुबह सात बजे से सायं छह बजे तक होगा. चुनाव एजेंट सुबह जल्दी छ बजे पंहुचकर चुनाव शुरू होने से पहले एजेंट बन जाए.

मतदाता चुनाव आयोग के 17 अनुमन्य पहचान पत्र के साथ ही मतदान करने जायेगे. अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अपने चलने के लिए पास के साथ एक वाहन का उपयोग करेंगे.
सदस्य पद को कोई वाहन अनुमन्य नही होगा. डीएम ने सभी से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील किया.
मतगणना 13 मई को सुबह आठ बजे से होगी. कोई अपराधिक व्यक्ति मतगणना एजेंट नहीं बनेगा.

एसपी राजकरन नैय्यर ने कहा कि चुनाव व मतगणना के दिन शांति व्यवस्था के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है जो क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहेगी. किसी भी अपराधिक व्यक्ति को एजेंट न बनाए, मतदान के दिन मतदाता मतदान के बाद कही भी चट्टी, चौराहे पर भीड़ नहीं लगायेंगे. नियमानुसार आचार संहिता का शांतिपूर्ण ढंग से सभी लोग पालन करेंगे.

एसडीएम बांसडीह राजेश गुप्ता ने कहा कि दो वार्डो में नाम होने की दशा में ऐसे मतदाता मूल निवास स्थान पर ही मतदान करेगा. अगर फर्जी तरीके से दूसरे वार्ड में मतदान करते हुए पकड़ा गया तो सख्त कार्यवाही होगी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी एस एन वैश्य ने कहा कि मतदान करने के बाद सीधे मतदाता शांति पूर्वक घर जायेंगे. अनावश्यक रूप से कही भीड़ भाड़ नहीं करना है,अन्यथा पुलिस सख्ती से निपटेगी.काउंटिंग के दिन भी कोई अफवाह नही फैलना है.आदर्श आचार संहिता का हर हालत में पालन करना है.

इस मौके पर रेनू सिंह, सुनील कुमार सिंह, धीरेंद्र बहादुर सिंह, दिग्विजय सिंह, पूनम गुप्ता,राकेश मिश्र,छोटेलाल शर्मा,अभिषेक मिश्र मिंटू, कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह, अमित सिंह, श्रीधर पाण्डेय, आदि थे.
बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट