बलिया से मुंबई सामान ले जाने वाला ट्रक गायब

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया से मुंबई सामान ले जाने वाला ट्रक गायब

बलिया. भीमपुरा थाना क्षेत्र में मुंबई सामान ले जाने को लिए किराए पर लिए ट्रक को गायब करने का मामला आया है. ट्रक मालिक प्रवीण सिंह ने थाना से लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की. बावजूद सुनवाई नहीं हुई.

अंत में पीड़ित ने कोर्ट में आवेदन देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई. कोर्ट ने मामले को संज्ञान लेकर भीमपुरा थाना प्रभारी को संबंधित आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया.

उभांव थाना के टिंगनिया गांव निवासी ट्रक मालिक प्रवीण सिंह ने कोर्ट में दिए आवेदन में कहा कि ट्रक भाड़े पर चलवाता हूं. कुण्डैल गांव निवासी सरफुद्दीन मेरे मित्र हैं. उनका भी ट्रक है.31 अक्टूबर 2022 को सरफुद्दीन के रिश्तेदार फिरोज खां निवासी बाराडी हलवाई पट्टी व शमशुल हक मुंबई सामान ले जाने के लिए लिए ट्रक भाड़े पर ले गए.

किराया दस हजार रुपया दिया. चालक मनोज कुमार के साथ ट्रक भाड़े पर भेज दिया. मुंबई का पता लिखवाया, बाराडीह लवाई पट्टी स्थित घर से ट्रक पर सामान लदवाने के बाद ड्राइवर को खाना खाने के लिए भीमपुरा बाजार में भेज दिया. ड्राइवर खाना खाकर वापस पहुंचा तो ट्रक गायब था. घर पर ताला लटका था.

चालक ने पूरी जानकारी मुझे दी. मैंने मौके पर पहुंच खोजबीन के बाद भीमपुरा थाना पहुंच शिकायत की. पुलिस ने खोजबीन करने का आश्वासन दिया. दो तीन दिन तक दौड़ाने के बाद मुकदमा न लिखने पर पुलिस अधीक्षक को पत्र दिया.

प्रवीण ने कहा कि शिकायत देने के बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हुआ. थाना प्रभारी बिंद कुमार ने बताया कोर्ट के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हो गया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना के छह माह बाद पुलिस ने फिरोज खां, अमजद खान निवासी बाराडीह लवाई पट्टी थाना भीमपुरा व शमशुल हक निवासी बहेरी कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया है.