बच्चों को मिठाई खिलाकर उज्जवल भविष्य की शुभकामना व्यक्त करते प्रबंधक व प्रधानाचार्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बच्चों को मिठाई खिलाकर उज्जवल भविष्य की शुभकामना व्यक्त करते प्रबंधक व प्रधानाचार्य

नरहीं, बलिया. पिछले साल इंटर में जिला टाप करने वाला स्वामी सहजानंद इंटर कॉलेज गोविन्द पुर भरौली ने इस साल भी कामयाबी का झंडा गाड़ने में सफल रहा. हाई स्कूल में जिला में चौथा स्थान पाने वाले विकास वर्मा ने 95,83 अंक पाकर चौथे स्थान पर रहे.

साधना यादव 95,5 अंक प्राप्त कर छठवें स्थान पर रही वहीं निखिल गुप्ता 95,67 अंक पाकर नौवें स्थान पर रहे जबकि विद्यालय के ही समीर आलम 93,66 सोनम यादव 93,66 प्रसून्न ओझा 92,33 स्मृति प्रियदर्शिनी 92,83 पाकर अपने विद्यालय का नाम रौशन किया है.

नरहीं. हाई स्कूल में चौथा स्थान पाने वाले विकास वर्मा पुत्र आशीष वर्मा निवासी उजियार दो भाई एक बहन है विकास वर्मा ने बताया कि उसका सपना आई ए एस बनने की है जबकि पिता स्वर्णकार है.

जिले में छठवें स्थान पाने वाली साधना यादव के पिता रामाश्रय यादव पेशे से किसान है साधना की बहन सोनम यादव ने भी 93,60 अंक पाकर विद्यालय में चौथा स्थान प्राप्त किया है साधना का सपना यूपीएससी करना है.

स्वामी सहजानंद इंटर कॉलेज गोविन्द पुर भरौली के संस्थापक सदस्य डॉ कमल मांझी ने विद्यालय की नींव 1987 में रखी आज यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में गड़हांचल सहित प्रदेश का नाम रौशन कर रहा है परिणाम आने के बाद विद्यालय के प्रबंधक पारस नाथ राय प्रधानाचार्य प्रेम प्रकाश राय एवं शिक्षकों ने उत्तीर्ण बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया तथा बच्चों को मिठाई खिलाकर उनका हौसला अफजाई किया.
नरही से विशंभर प्रसाद की रिपोर्ट