सिंचाई करने गए पिता पुत्र की विद्युत करंट से हुई मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिंचाई करने गए पिता पुत्र की विद्युत करंट से हुई मौत
बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के टेंगरही निवासी पिता पुत्र की मंगलवार की सुबह खेत मे काम करते समय बिजली के करंट की जद में आने से घटना स्थल पर ही छटपटाकर मौत हो गयी. अगल बगल के ग्रामीणों ने दोनों पिता पुत्र को वाहन में रखकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर बैरिया पुलिस सोनबरसा हॉस्पिटल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया.
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के टेंगरही गांव निवासी वकील शर्मा उम्र 55 वर्ष पुत्र बहादुर शर्मा, श्याम शर्मा 21 वर्ष पुत्र वकील शर्मा दोनों पिता पुत्र बगल के गांव चांदपुर में लगान पर खेती किया था. मंगलवार की सुबह खेत की सिंचाई के लिये वकील शर्मा अपने खेत मे पाइप लगा रहे थे.

इसी बीच बिजली के स्टेटिक में आ रहे करेंट के जद में आकर छटपटाने लगे. पिता को अचानक छटपटाते देख दौड़ कर उन्हें जैसे ही पकड़ा वैसे ही वह भी करेंट की जद में आकर वही छटपटा कर गिर गया. सूचना पर घर वाले रोते बिलखते सोनबरसा हॉस्पिटल पहुँचकर शव से बार बार लिपटकर बेहोश हो जारहे थे.जैसे तैसे वहां मौजूद ग्रामीणों व पुलिस वालों ने दोनों पिता पुत्र को वाहन में रखकर जिला चिकित्सालय भेजवाया. घटना को लेकर टेंगरही व चांदपुर गांव में माहौल काफी गमगीन है.
बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट