बलिया की खास – खास ख़बरें /21 April 2023

live blog news update breaking

बलिया की खास – खास ख़बरें /21 April 2023

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  •  पत्रकार एवं दुकानदार भी पाबंद किए गए [Read Full Post]
  • बुजुर्ग की लू लगने से मौत [Read Full Post]
  • वक्ताओं ने कहा नई शिक्षा नीति से शिक्षा असंभव [Read Full Post]
  • अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग सेटों में प्रत्याशियों ने किया नामांकन [Read Full Post]
  • सपा ने सुनील को बनाया बांसडीह से अध्यक्ष पद प्रत्याशी
    बांसडीह, बलिया. समाजवादी पार्टी ने बांसडीह नगर पंचायत के चुनाव में पूर्व चेयरमैन सुनील कुमार सिंह बब्लू को उम्मीदवार बनाया है। नगर के वार्ड नम्बर 10 के गढ़ मुहल्ला निवासी सुनील बीए पास है। वर्ष 2013 में हुए चुनाव में सुनील बांसडीह चेयरमैन निर्वाचित हुए थे. वही नगर पंचायत सहतवार में समाजवादी पार्टी ने निवर्तमान चेयरमैन सरिता सिंह को समर्थन दिया है. सरिता सिंह वर्ष 2017 में चेयरमैन निर्वाचित हुई थी. नगर के वार्ड नम्बर आठ निवासी सरिता सिंह बीए पास है.
    रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट
  • मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना का लाभ उठा सकेंगे छात्र

बलिया. जिला समाज कल्याण अधिकारी, ने बताया है कि जनपद में समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित मुख्यमंत्री अभ्युदय योजनान्तर्गत बलिया के निःशुल्क कोचिंग में सिविल सेवा परीक्षा, जे०ई०ई०, नीट, एन०डी०ए०, सी०डी०एस० इत्यादि प्रतियोगी परीक्षाओं की सत्र 2023-24 की तैयारी करने के लिए इच्छुक / उत्साहित छात्र/छात्राएँ ऑफ लाईन आवेदन पत्र पूर्ण रूप से भरकर जिला समाज कल्याण कार्यालय विकास भवन बलिया में कार्यावधि में 15.05.2023 तक जमा करें। छात्र संख्या अधिक होने की स्थिति में जिला प्रशासन द्वारा परीक्षा करायी जायेगी.

  • वैज्ञानिक युग में आज भी अंधविश्वास है कायम बांसडीह के राजपुर गांव में भिड़े आपस में पड़ोसी
    बांसडीह , बलिया. वैज्ञानिक युग में आज भी कहीं न कहीं अंधविश्वास कायम है. यही वजह रहा कि शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के राजपुर में भूत – प्रेत व जादू टोने को लेकर दो पट्टीदारों ( पड़ोसी ) आपस में भिड़ गए. मारपीट कर मौके पर पुलिस बुला ली.
    बांसडीह थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के सिपाही साहनी व अजीत साहनी के घरों की महिलाओं व पुरुषों को एक दूसरे से यह शिकायत है कि उनके द्वारा उनके घर मे टोटके से प्रेत बाधा आदि किया गया है. इसे लेकर दोनों घरों की महिलाओं ने शुक्रवार को आपस मे कहासुनी की तो कुछ देर बाद घर के पुरुषों में भी मारपीट शुरू हो गयी. इसके बाद बवाल की सूचना पाकर पहुचीं पुलिस दोनों पक्षों से चार लोगों को थाने लेती आई. इसके बाद भी थाने में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे.पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को शांतिभंग में चालान कर दिया.
    इंस्पेक्टर बांसडीह योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि अंधविश्वास में दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. दोनों तरफ के लोगों को शांतिभंग में चालान कर दिया गया है.
    बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट