बलिया की खास – खास ख़बरें /20 April 2023

live blog news update breaking
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • रेड क्रॉस बलिया ने अग्निपीड़ितों के जख्मों पर लगाया मरहम

बलिया. गुरुवार को बैरिया तहसील अंतर्गत गोपालनगर तथा गोपालनगर टाड़ी के 90 अग्निपीड़ित परिवारों को रेड क्रॉस सोसायटी बलिया द्वारा राहत सामग्री वितरण किया गया.
बताते चलें कि 18/04/2023 को गोपालनगर टाड़ी गांव के हरिजन बस्ती में कतिपय कारणों से 90 परिवारों का आशियाना, घर गृहस्थी का सामान एवं मवेशी आग की चपेट में आ गए जिससे उनका भारी नुकसान हो गया.
जिलाधिकारी/ अध्यक्ष IRCS बलिया के निर्देशन के क्रम में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी /सचिव IRCS बलिया डॉ आनंद कुमार एवं अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व देवेंद्र प्रताप सिंह के कुशल नेतृत्व में गोपालनगर ताड़ी एवं गोपालनगर दोनों गांवों के कुल 90 परिवारों को रेडक्रास सोसायटी बलिया द्वारा राहत सामग्री वितरित की गई जिसमें प्रति परिवार किचेन सेट 1 , तिरपाल,  हाइजीन किट, कॉटन कम्बल, धोती 2, साड़ी 2, अंडरगारमेंट्स 2, टीशर्ट, फ्रॉक 2, बाल्टी सेट, साबुन एवं मास्क दिया गया.

  • नामांकन के चौथे दिन चुनाव कार्यालयों में रही गहमागहमी  [Read Full Post]
  • हीटवेव को गंभीरता से ले: जिलाधिकारी  [Read Full Post]
  • एक क्लिक पर अब मिलेगी पीयू की सूचनाएं  [Read Full Post]
  • तेज हवा के कारण पॉवर हाउस पर लगी आग  [Read Full Post]
  • रैली निकाल संचारी रोग के प्रति किया गया जागरूक  [Read Full Post]
  • बाल विवाह रोकने के लिए हुई बैठक  [Read Full Post]
  • अक्षय तृतीया पर नहीं होगा कोई बाल विवाह  [Read Full Post]
  • कोटेदारों के पास पहुंची दिल्ली से जांच टीम  [Read Full Post]
  • संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत  [Read Full Post]
  • नामांकन के चौथे दिन चुनाव कार्यालयों में रही गहमागहमी
    बांसडीह , बलिया. नगर निकाय चुनाव में नामांकन के चौथे दिन गुरूवार को बांसडीह तहसील में चार नगर पंचायतों में बांसडीह, मनियर, सहतवार व रेवती में अध्यक्ष पद के लिये कुल 11 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई वहीं सदस्य पदो के कुल 20 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई.
    चौथे दिन नगर पंचायत बांसडीह में निर्दल प्रत्याशी छोटेलाल शर्मा ने अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. बांसडीह में सदस्य पद के लिए छः प्रत्याशियों ने नामांकन किया तथा सदस्य के तीन पर्चे की बिक्री हुई.
    रेवती में अध्यक्ष पद के पांच पचें की बिक्री हुई.
    सदस्य पद के 18 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया तथा 4 सदस्य पद के प्रत्याशियों ने पर्चे भी खरीदे
    सहतवार में अध्यक्ष पद के छः व सदस्य के 7 फार्म की बिक्री हुई.
    सदस्य पद के 2 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. मनियर में केवल सदस्य पद के लिये छः नामांकन दाखिल हुआ तथा तीन फार्मों की बिक्री हुई.
    बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट
  • बाढ़ पूर्व तैयारी के लिए स्टीयरिंग कमेटी की बैठक

बलिया. बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार की अध्यक्षता में बाढ़ पूर्व तैयारी के सम्बन्ध में स्टीयरिंग कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि बाढ़ परियोजनाओं को 31 मई 2023 से पूर्व पूर्ण करा लिये जाएं तथा बाढ़ की तैयारी के सम्बन्ध में आवश्यकतानुसार सामग्री का रिजर्व स्टाक रख लिया जाए तथा आपदा राहत विभाग को निर्देशित किया गया कि सम्बन्धित विभाग से समन्वय स्थापित कर समस्त तैयारी समय से पूर्व पूर्ण कर ली जाय जिससे कि वर्षाकाल में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो .