मसहां गांव में इंटरलाकिंग सड़क का ब्लाक प्रमुख ने किया लोकार्पण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. विकास खण्ड के मसहां गांव में शनिवार को इंटरलाकिंग सड़क का लोकार्पण ब्लाक प्रमुख अतुल कुमार सिंह ने फीता काटकर किया. इंटरलाकिंग मार्ग का लोकार्पण होने से क्षेत्रीय जनता ने राहत की सांस ली है. इस दौरान प्रमुख अतुल प्रताप सिंह ने कहा कि मसहां गांव के ग्रामीणों के आवागमन में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता था. बरसात के दिनों में लोगों को परेशानी होती थी.

ऐसे में बाह्मण स्वयं सेवक संघ के प्रदेश महासचिव राजेश मिश्रा की पहल पर ब्लाक प्रमुख ने नूरपुर-मसहां सम्पर्क मार्ग से कर्बला होते हुए राजेश मिश्रा(राजू) के दरवाजे तक इंटरलाकिंग पेवर्स ब्लाक रोड का निर्माण लगभग आठ लाख रुपए की लागत से दो सौ मीटर इंटरलाकिंग सड़क राज्य वित्त/केन्द्रीय वित्त योजना के तहत बनाने का प्रस्ताव पारित कर उक्त सड़क का निर्माण कराया. इस मार्ग से ग्रामीणों को काफी राहत मिलेगी.

उन्होंने कहा कि गड़वार विकास खंड के हर गांव में जहां भी आवश्यकता होगी वहां विकास का कार्य कराया जाएगा. कोई भी गांव विकास से अछूता नहीं रहेगा. ग्राम प्रधान दद्दू प्रसाद ने सभी ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ग्रामीणों के हर सुख-दुख में जनप्रतिनिधि भागीदार हैं. कहा कि गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा.

कार्यक्रम का संचालन बीएसएस के जिलाध्यक्ष रिंकू दूबे ने किया. इस अवसर पर विनीत कुमार सिंह, पंकज मिश्र, रामजी चौबे, जितेन्द्र तिवारी, सरोज दुबे, बृज मोहन मिश्र, अंकित मिश्र, इंडियन ह्यूमन राइट काउंसिल बलिया के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय,अखिलेश मिश्र, डा०बशीर,हर्ष मिश्र,गोलू मिश्र, सुशील कुमार, रत्नाकर दुबे जी , आशीष पांडे, राजा पांडे पप्पू मिश्रा, अमरनाथ मिश्रा मनोज मिश्रा प्रेम शंकर मिश्रा सुशील मिश्रा कृष्ण कुमार मिश्रा, दीनबंधु बर्मा, सत्येन्द्र एवं उमाशंकर पाण्डेय मौजूद रहे.