भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. नगर पंचायत बांसडीह बड़ी बाजार में स्थित नवनिर्मित बक्शीखाने को अब तक जनहित में जनता को समर्पित न किये जाने को लेकर भाजपा बांसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में स्थानीय लोगो का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी के नाम सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी बांसडीह राजेश गुप्ता को सौपा.

जिलाधिकारी के नाम सम्बोधित ज्ञापन में बताया गया है कि नगर पंचायत के बड़ी बाजार में स्थित लाखों रुपयों की लागत से पुराने बक्शीखाने पर नवनिर्मित भवन बनकर तैयार है.  उसके निर्माण हुये लगभग तीन साल हो चुके है लेकिन अब तक उस भवन को नगर पंचायत के सार्वजनिक कार्यो हेतु उपयोग में नहीं लाया जा रहा है और लाखों रुपयों की लागत से बना वह भवन रख रखाव के अभाव क्षतिग्रस्त हो रहा है.

भाजपा बाँसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने बताया कि नगर पंचायत प्रशासन अब तक इस भवन को जनता के उपयोग के लिये क्यों नही प्रयास कर रहा है. यह समझ से परे है और दुःखद भी.श्री ओझा ने बताया कि इस सम्बंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने के साथ ही अब इस मामले को शासन स्तर पर उठाया जायेगा और सम्बंधित विभाग के मंत्री के साथ ही जिले के प्रभारी मंत्री को भी अवगत कराया जायेगा.

सरकारी धन से बने उक्त भवन को किसी भी कीमत में जनहित के उपयोग के लिये लाये जाने हेतु सड़क से लेकर सदन तक प्रयास किया जायेगा. इस मौके पर मूनजी गोंड, तेजबहादुर रावत, अरुण पांडेय, अखिलेश तिवारी, बलिराम साहनी, चंदन शर्मा, शनि राजभर सहित आदि लोग उपस्थित रहे.
बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट