किसानों के शोषण और धांधली के विरोध में राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी जनपद बलिया का एक प्रतिनिधिमंडल ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे में किसानों के हो रहे शोषण और धांधली के विरोध में वृहस्पतिवार को एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित जिलाधिकारी कार्यालय बलिया में प्रशासनिक अधिकारी को दिया गया.

प्रेस को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के प्रदेश संयुक्त सचिव मोहम्मद शमीम खान ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न बंद किया जाए. जिन किसानों ने अपनी जमीन की रजिस्ट्री ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे को कर दिया है, उनका अविलंब भुगतान कर दिया जाए, राजस्व के जो छोटे अधिकारी और कर्मचारी बेलगाम हो चुके हैं, जो किसानों का शोषण कर रहे हैं, उनकी जांच कराकर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. किसान जमीन की रजिस्ट्री करने के बाद अब उस पर खेती भी नहीं कर सकता है, जो धनराशि मिलेगी उसे छोटे-मोटे व्यापार को करके जीविकोपार्जन का रास्ता बनाएंगे.

इसलिए उस पैसे को अविलंब उन्हें दिया जाए ताकि उनकी रोजी-रोटी चल सके. मुख्यमंत्री जी से मांग करते हैं कि आपकी जीरो टॉलरेंस की जो नीति है वह केवल कागजों में और हवा हवाई नहीं बल्कि जनता को दिखनी चाहिए और जमीन पर उसका अमल भी होना चाहिए.

इस अवसर पर पूर्वांचल के सचिव कालिका प्रसाद, जिला संगठन प्रभारी मोहम्मद नसीम खान, जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता, जिला प्रमुख महासचिव महताब आलम, जिला संयुक्त सचिव शमशीर अहमद, कोषाध्यक्ष अब्दुल्लाह अंसारी, जाफर अहमद उर्फ मुन्ना बाबा, तितिल कुमार, राम कुमार राजभर, छोटन राजभर, त्रिभुवन नाथ इत्यादि लोग मौजूद रहे.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट