फलदार वृक्षों की नीलामी का कार्य शांतिपूर्वक संपन्न हुआ

live blog news update breaking
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरा रोड, बलिया. जिला पंचायत डाक बंगला पर बुधवार को फलदार वृक्षों की नीलामी का कार्य संपन्न हुआ. नीलामी में शामिल चार दावेदारों में से एक ने फलदार वृक्षों की अधिकतम बोली 249000 हजार रुपए की लगाकर नीलामी अपने पक्ष में कर ली. नीलामी के दौरान कार्य अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

अधिकारगण ने बताया कि नीलामी काफी उत्साहजनक रही. बिल्थरारोड के जिला डाकबंगला स्थित फलदार वृक्षों की बुधवार की बोली लगाई गई. कार्य अधिकारी शाहबाज खान, कर अधिकारी सुनील कुमार यादव, कर अधिकारी सुनील कुमार सिंह, व राजबहादुर कुशवाहा उपस्थित रहे.

उक्त बोली लगाई गई 4 दावेदारों में से एक दावेदार जयकुमार ने इसके लिए ₹249000 की बोली लगाई. उसके बोली के बाद अन्य दावेदार पीछे हट गए. सबसे ज्यादा बोली लगाने पर अधिकारियों ने सरकारी कोरम पूरा कराकर नीलामी जयकुमार के पक्ष में कर दी.

इस संबंध में कार्य अधिकारी शाहबाज ने बताया कि जिला पंचायत बलिया के प्रबंधाधीन निरीक्षण भवन बिल्थरा रोड की नीलामी नीलाम समिति द्वारा बुधवार को स्थानीय जिला पंचायत पर की गई. नीलामी में भाग लेने के लिए आधार कार्ड के साथ 20 हजार रुपए की जमानत राशि मुकर्रर की गई थी.

फलदार वृक्षों की 6 राउंड चली बोली में जयकुमार ने सबसे ज्यादा 249000 रूपए की बोली लगाकर नीलामी अपने नाम कर ली. कहा कि सरकारी बोली 60 हजार की थी. ऐसे में नीलामी काफी उत्साहजनक रही. इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य रामविलास राम, चंद्रभान राम, दिनेश यादव फौजी, हरेराम यादव,जनार्दन सिंह यादव, भी मौजूद रहे.
बेल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट