विशाल कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों ने दिखाए दाव पेंच

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

महिला पहलवानों ने भी आजमाया जोर
नरही, बलिया. क्षेत्र के ग्राम चौरा गांव में स्थित दूधेश्वरनाथ महादेव मंदिर पर महाशिवरात्रि के अवसर पर लगने वाला दो दिवसीय मेले में रविवार को कुश्ती का आयोजन किया गया जिसमें तीन दर्जन से अधिक पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया. मेले के अंतिम दिन पचगांवा के लोगों की भारी भीड़ देर शाम तक जुटी रही.

मेले के दूसरे दिन इंजीनियर चंदेश्वर सिंह के संयोजन में विशाल कुश्ती का आयोजन किया गया. दबंग प्रतियोगिता में बलिया केशरी सहित गाजीपुर, बक्सर, गोरखपुर आदि जगहों के तीन दर्जन से पहलवानों ने प्रतिभाग किया.उद्घाटन मुकाबला के मुख्य अतिथि चंद्रेश्वर सिंह ने पहलवानों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का शुभारंभ कराया. पहला मुकाबला पप्पू पहलवान बक्सर और संजय पहलवान बलिया के बीच हुआ जिसमें संजय ने पप्पू को चित कर दिया.

प्रतियोगिता का मुख्य आकर्षण दो महिला पहलवानों की कुश्ती रही जिसमे बलिया की महिला पहलवान सुरभि सिंह ने पुष्पा गोरखपुर को हराया. मल्लप के अमन ने सिंहपुर के दीपक को पटखनी दी. बलिया के गोल्डेन ने चौरा के बादल को हराया बैरान के विशाल ने लहसनी के भीम को चित किया.

मुहम्मदाबाद के डब्बू ने गाजीपुर के संतोष को आसमान दिखाया अन्य मुकाबलों में जोगा के शिवम् व बलिया के आजाद, बक्सर के अंकित व जोगा पिंटू, बैरान के विशाल व गाजीपुर के अजय के बीच मुकाबला बराबरी पर छुटा प्रतियोगिता के दौरान हजारों दंगल प्रेमी पहलवानों का उत्साह वर्धन करते रहे। इस मौके पर प्रधान अनिल सिंह, राणाप्रताप सिंह,चित्रसेन सिंह, पुजारी, चिरंजन सिंह, विनोद सिंह, प्रेमप्रताप सिंह, गुलाबचंद उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे.निर्णायक की भूमिका प्रभुनाथ यादव और धन्यवाद ज्ञापन सौरभ सिंह ने किया.
नरही से विशंभर प्रसाद की रिपोर्ट