ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के लिए किसानों ने की जमीन की अंधाधुंध रजिस्ट्री

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ग्रीनफील्ड:डाकबंगले पर एक सप्ताह के लिए पहुंचा रजिस्ट्री विभाग
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की पहल
हल्दी, बलिया. प्रशासन आपके द्वार, मांझी घाट ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे से सम्बन्धित बैनामे में क्षेत्रीय कृषको की सुविधा के दृष्टिगत निकटस्थ ग्राम सभा के लिए आयोजित विशेष कैम्प गायघाट स्थित डाकबंगला पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की उपस्थिति में बुधवार को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने रजिस्ट्री विभाग को ही एक सप्ताह के लिए लगा दिया.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने फीता काटकर कार्यकम का उद्घाटन किया. जिलाधिकारी ने मंत्री जी को बुके देकर स्वागत किया .पूर्व प्रधान बेलहरी अनिल सिंह ने भी मंचासीन लोगों का स्वागत किया.
इस मौके पर जिलाधिकारी बलिया ने कहा कि बलिया के विकास के नाम पर सबसे पिछड़े जिले में शुमार रहा है लेकिन एक्सप्रेस-वे बन जाने से हर क्षेत्र में चौमुखी विकास होगा.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बलिया के विकास के लिए जिलाधिकारी ने विशेष रुचि दिखाई है और गाजीपुर से बलिया तक अब विकास नजर आयेगा. इसी को देखते हुए कल ही दो हजार करोड़ से अधिक रुपयों का निवेश होने के लिए उद्योगपति तैयार हुए हैं और भी कई उद्योगपतियों की नजर बलिया पर है. उन्होंने सभी लोगों को जिलाधिकारी बलिया के आग्रह को ध्यान में रखते हुए तत्काल एक सप्ताह में रजिस्ट्री करा लेने का आग्रह किया है.

इस मौके पर उप जिलाधिकारी सदर प्रशांत नायक, तहसीलदार निखिल शुक्ल, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विनोद सिंह,पूर्व प्रधान बेलहरी संजय ओझा,प्रधान मझौवा धरमवीर सिंह,ग्राम प्रधान संतोष पश्वान,पूर्व प्रधान भीम यादव,सहित क्षेत्रीय किसान उपस्थित रहे.

ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के लिए किसानों ने की जमीन की अंधाधुंध रजिस्ट्री क्षेत्रीय लेखपाल तारकेश्वर सिंह ने बताया कि आज पहला दिन है फिर भी सीताकुंड मे 25 एयर,मुड़ाडीह मे 37 एयर,तथा बेलहरी मे 61एयर किसानो की जमीन का रजिस्ट्री हुआ है.
रिपोर्टर:- आरके