सड़क हादसे में दो दोस्तों ने गंवाई जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अज्ञात वाहन के टक्कर से हुआ हादसा
सिकन्दरपुर, बलिया. बलिया के खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटपर गांव में शनिवार की देर शाम सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. वहीं तीसरे युवक की हालत गंभीर है. अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है.
कार्यक्रम के बाद घर लौट रहे थे तीनों.
खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा निवासी अक्षय खरवार उर्फ सोनू (28) अपने दो दोस्तों विपिन खरवार (42) व सुनील खरवार (30) के साथ शनिवार को रतसर निवासी अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था. रात को भोजन करने के बाद तीनों एक ही बाइक से घर वापस लौट रहे थे.
अपने गांव से करीब दो किमी दूर थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया. इससे तीनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर, टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

दो की मौत, तीसरे साथी की हालत गंभीर
एसएचओ बीपी पांडेय से घायलों को अपने वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया. यहां से जांच के बाद चिकित्सकों ने अक्षय उर्फ सोनू और विपिन को मृत घोषित कर दिया. जबकि सुनील का इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि सोनू परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. रविवार की सुबह थाने पहुंचकर पीड़ित परिवारों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट