कुँए में मिला 65 वर्षीय महिला का शव,आठ दिनों से थी लापता

हल्दी,बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासिनी 65 वर्षीय महिला का शव बुधवार की देर शाम गांव के दक्षिण स्थित एक कुंआ से निकाला गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

प्राप्त सूचना के अनुसार हल्दी थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी स्व. रामापति की 65 वर्षीय पत्नी रेश्मी देवी पिछले आठ दिनों से लापता थी.परिजनों ने गांव से लेकर रिस्तेदारों के यहां भी ढूंढने का काफी प्रयास किया,जब नहीं मिली तो उसके पुत्र जवाहर यादव ने 17 जनवरी को इलाकाई पुलिस के यहां गुमशुदगी दर्ज करने के लिए तहरीर भी दिया था.

बुधवार की शाम कुँए से दुर्गंध आने पर कुछ लोगों ने कुएं में देखा तो उन्हें शव दिखाई दिया शव देख शोर मचाया. शोर सुन गांव के लोग इक्कठा हो गए. लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त रेशमी देवी पत्नी स्व रामापति यादव परसिया के रुप में हुआ. थानाध्यक्ष हल्दी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतका कुछ विक्षिप्त अवस्था में थी. उसका पुत्र गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए आया था जो दर्ज कर लिया गया है. वही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.
रिपोर्टर-आरके