बाइक सवार युवक को मारपीट कर छीन लिए 38 हजार, पुलिस अनभिज्ञ

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के सरनी गांव में शनिवार की रात्रि बाइक सवार युवक को मारपीट कर हजारों रुपए की छिनैती का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद थाने पहुंच पीड़ित ने दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है.
तहरीर के मुताबिक चकखान (बंगरा) निवासी सोनू खरवार पुत्र मोहन खरवार शनिवार की रात को सरनी स्थित अपनी बुआ के घर से भोजन कर घर वापस आ रहा था. अभी वह कुछ ही दूर निकला था कि सिकंदरपुर नगरा मार्ग पर स्थित ईट भट्टे के पास पहले से घात लगाए बैठे चार लोगों ने रास्ते में अवरोध पैदा कर पीड़ित की बाइक रोक दी और मारना पीटना शुरू कर दिया.

वहीं उसके पास मौजूद करीब 38 हजार रुपये भी छीन लिए. बतौर पीड़ित बदमाशों ने घटना की रिपोर्ट लिखवाने पर जान से धमकी देते हुए भाग निकले. घटना से डरा सहमा सोनू इस की सूचना अपनी बुआ व अपने परिजनों को दी.मौके पर पहुंचे लोगों से साथ थाने पहुंच पीड़ित ने आपबीती सुनाई और घटना की लिखित जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई. इस संबंध में एसएचओ सिकंदरपुर दिनेश पाठक ने बताया कि मामले की जानकारी नही है और न ही कोई तहरीर दी गई है जबकि पीड़ित द्वारा थाने में तहरीर देने की बात कही जा रही है. बहरहाल कानूनी पेंच में उलझा पीड़ित न्याय की गुहार लगाते भटक रहा है.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट