बांसडीह में जगह-जगह हुआ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का स्वागत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बड़ी बाजार में बड़ी संख्या में आए अल्पसंख्यक समाज के लोग
बाँसडीह, बलिया. मदरसा रजाये मुस्तफा के तत्वाधान में शनिवार को प्रदेश सरकार के अल्पसख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बाँसडीह कस्बे में जगह जगह भव्य स्वागत किया गया.
बड़ी बाजार में आयोजित स्वागत समारोह में बड़ी सख्या में उपस्थित मुस्लिम समाज के लोगो ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री को फूल मालाओं से लाद दिया.हाफिज शकील,जामा मस्जिद के सदर एकलाख खां और पिंटू खान ने प्रदेश सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी को अंगवस्त्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. साथ ही भाजपा बाँसडीह मण्डल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री अंसारी का स्वागत किया और अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया. मंत्री निर्धारित समय से करीब चार घंटे की देर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे, मंत्री के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था.

आयोजित अपने स्वागत से भाव विभोर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव के प्रदेश के मुसलमानों को सीधा प्रत्यक्ष लाभ दे रही है और मुसलमानों के हित मे कार्य कर रही है. हमे आम मुसलमानों की आवाज सुननी है, वे प्रगति करना चाहते है लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने ऐसा नही होने दिया. उन्होंने मुसलमानों को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया. आयोजित कार्यक्रम में जावेद कमर खा, प्रमोद सिंह, मुख्तार अंसारी, हाजी फरजन, अभिजीत तिवारी, मुनजी गोड़, पूनम गुप्ता, दुर्गेश मिश्रा, राकेश मिश्रा, राज खान, शमशुल हक, मोहम्मद लुकमान, कामरान खान सहित आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे.कार्यक्रम का संचालन भाजपा बाँसडीह मण्डल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने किया.
बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट