Front Page: न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले ballialive.in विजिट करें.

BREAKING NEWS

 

CRIME DIARY

  • सांसद एवं चेयरमैन ने मैरेज हाल का किया उद्घाटनबिल्थरारोड(बलिया) बलिया. स्थानीय नगर स्थित पशुहारी मार्ग निकट कृषि मंडी के समीप होटल सनशाईन पैलेस एन्ड बैक्वेट हाल का भव्य उद्घाटन सांसद रविंद्र कुशवाहा व आदर्श नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने फीता काटकर किया. उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अथिति सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि जिले में बढ़ते विकास और लोगो की आवश्यकताओं की वजह से अब घर के आस पास विवाह संपन्न होना मुश्किल है. ऐसे में विवाह भवन ही एक मात्र स्थान है जहाँ लोग बिना परेशान हुए चिंतामुक्त होकर एक स्थान पर विवाह के सारे कार्यक्रमो को सम्पन्न करा सकते है जैसा कि होटल सनशाईन पैलेस एन्ड बैक्वेट हाल में हर सुविधा है.
    वही आदर्श नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने कहा कि होटल सनशाईन पैलेस एन्ड बैक्वेट हाल की सबसे खास बात है कि यह शहर के भीड़ भाड़ से हटकर है. यहां पार्किंग की पूरी व्यस्था से लेकर अतिथितियों के ठहरने के पूरे इंतज़ाम है. वही होटल सनशाईन पैलेस एवं बैक्वेट हाल के स्वामीगण ने कहा कि होटल सनशाईन पैलेस एवं बैक्वेट हाल हर वर्ग के लिए सेवा के लिये तत्पर रहेगा. इस दौरान मसरूर आलम, इमरान खान, साद जमा,पकरूजमा साहब,डा.अनिल यादव, नोमानी साहब, परवेज कमाल पाशा, असद अहमद, शब्बीर अहमद, अदनान अहमद, कन्हैया यादव सहित आदि मौजूद रहे.
    बिल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
  • बांसडीह में जगह-जगह हुआ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का स्वागत
    बड़ी बाजार में बड़ी संख्या में आए अल्पसंख्यक समाज के लोग  [पूरी खबर यहां पढ़ें
  • दिव्यांगजनों को बांटे गए उपकरण
    सरकार के मंत्री एवं जनप्रतिनिधि गणों रहे मौजूद  [पूरी खबर यहां पढ़ें
  • बलिया. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बलिया नगर द्वारा मकर संक्रांति उत्सव के अवसर पर15 जनवरी 2023 दिन रविवार को पूर्वान्ह 11 बजकर 30 मिनट से तिखमपुर स्थित कृषि मण्डी में कार्यक्रम एवं सहभोज (खिचड़ी) का आयोजन किया गया है.  [पूरी खबर यहां पढ़ें]