ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बच्चे की मौत, साथी बाल बाल बचा

साइकिल पर सवार होकर कोचिंग से घर लौट रहे थे बच्चे

बिल्थरारोड(बलिया). उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम धरहरा में बुधवार की शाम करीब 5 बजे एक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ जाने से कोचिंग पढ़कर साइकिल से लौट रहे दो बच्चों में सुमित राजभर (11) पुत्र सुरेन्द्र की जहां मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका दूसरा साथी विस्कान (10) पुत्र हरिकेश राजभर हल्की चोट खाकर बाल बाल-बच गया. ग्रामीणों की मदद से दोनो को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में पहुंचाया गया. जहां चिकित्सक लाल चन्द शर्मा ने जांच उपरांत सुमित राजभर को मृत घोषित कर दिया.

सूचना पाकर उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव मिश्रा सदल बल अस्पताल पहुंचे और सुमित राजभर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया मर्चरी हाउस भेज दिया. दोनों बच्चे उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम कटहर बारी हल्दीराम पुर के निवासी है. सूचना पाकर मृत बालक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे. घटना की जानकारी होते ही परिजनों में हाहाकार मच गया .
परिजनों की माने तो ग्राम बहुता चक उपाध्याय में किसी अध्यापक के घर दोनों बच्चे साइकिल पर सवार होकर कोचिंग पढ़ने गए हुए थे. समाचार लिखे जाने तक घटना का मुकदमा पंजीकृत करने की प्रक्रिया जारी थी. घटना की सूचना पाकर मृत बच्चे के परिजन व ग्रामवासी काफी संख्या में अस्पताल पहुंच गए थे.

बिल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट