जमीनी विवाद में बुजुर्ग की हत्या, दो घायल

बलिया. फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव के हरिजन बस्ती में सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार हरिजन बस्ती में दो पक्षों में जमीनी विवाद काफी दिनों से चल रहा था. सोमवार की सुबह एक पक्ष विवादित जमीन पर निर्माण करना शुरू किया. जानकारी होते ही दोनों पक्षो में विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते लाठी डण्डे और धारदार हथियार चलने लगे. इसमे एक पक्ष के गोपाल राम (70 साल) पुत्र स्वर्गीय त्रिवेणी राम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी बहू गौतमी देवी (50 साल) पत्नी सुरेश राम तथा नाती चंदन राम (22साल) पुत्र सुरेश राम गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. मृतक का एकलौता पुत्र सुरेश राम लुधियाना में काम करता है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये भेज दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक गोपाल राम एवं बिकाऊ राम के बीच काफी दिनों से ज़मीनी विवाद चल रहा था. मृतक के नाती मोतीराम की तहरीर पर पुलिस ने चार महिला व तीन पुरुषों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट