बलिया LIVE NEWS SHORTS 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव  NEWS SHORTS में आप सभी का स्वागत है – न्यूज SHORTS में  जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले ballialive.in विजिट करें.

  • कबाड़ी व्यवसाई पर लोहे की रॉड से किया वार, कबाड़ी व्यवसाई रेफर

सिकन्दरपुर (बलिया). शुक्रवार की शाम बलिया मार्ग पर चकखान के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने कुछ अज्ञात युवकों ने कबाड़ी व्यवसाई के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया जिससे कबाड़ी व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर नगर के बड्ढ़ा निवासी बृजेश बरनवाल 45 वर्ष की कबाड़ी की दुकान पेट्रोल पंप के ठीक सामने स्थित है. शुक्रवार की दोपहर कुछ अज्ञात लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसे कुछ संभ्रांत लोगों द्वारा समझा-बुझाकर शांत करा दिया. घायल ने दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि शुक्रवार की शाम दोबारा 6 से 7 की संख्या में अज्ञात युवक फिर से कबाड़ी व्यवसाई की दुकान पर पहुंच गए तथा विवाद करने लगे. इसी दौरान अज्ञात युवकों में से किसी ने एक ने लोहे की रॉड से कबाड़ी व्यवसाई पर हमला कर दिया, जिससे कबाड़ी व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस संबंध में चौकी प्रभारी वंश बहादुर सिंह ने बताया कि आपसी लड़ाई झगड़े का मामला है, जिसमें घायल के तहरीर पर एक नामजद तथा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट

  • विधायक एवं नायब तहसीलदार ने 170 निराश्रित को दिया कंबल
    सहतवार, बलिया. शासन के निर्देश पर नगर पंचायत सहतवार में स्थित पंच मन्दिर पर बाँसडीह विधानसभा के विधायक केतकी सिंह एवं नायब तहसीलदार बाँसडीह सुधांशु व अंजू यादव के देख रेख मे 170 असहाय निराश्रित लोगों को कंबल वितरण किया .
    उन्होंने कहा कि सरकार के आदेश पर कम्बल वितरण किया जा रहा है. सरकार की मंशा है कि किसी भी असहाय की ठंड से मौत न हो, कड़ाके का ठंड पड़ रही है. ठण्ड से किसी कमजोर,असहाय की मौत न हो , इसके लिए अन्य समाजसेवियों को आगे आकर योग्य निराश्रितों की सहायता करनी चाहिए ताकि ठण्ड से बचाया जा सके. इससे बड़ा परोपकार कुछ नहीं है.
    कम्बल वितरण के समय लेखपाल सुधीर सिंह, शशीकांत सिंह, रामेश्वर वर्मा,रंजन सिंह,दीपक सिंह, सन्तोष सिंह, रितेश सिंह, नीतू सिंह, विद्याशंकर प्रसाद, टप्पू सिंह,अरविन्द गाँधी, अशोक सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.
    सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट
  • दिव्यांग जनों के लिए राज्य निधि से धनराशि व्यक्त किए जाने हेतु अनुमोदन

बलिया. जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी ने बताया है कि दिव्यांगजन के लिए राज्य निधि के प्रबन्ध हेतु मुख्य सचिव, दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग, उ०प्र० शासन की अध्यक्षता में गठित “शासी निकाय की बैठक में दिव्यांगजन के लिए “राज्य निधि से धनराशि व्यय किये जाने हेतु अनुमोदन प्रदान किया गया है.