Front Page: न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

live blog news update breaking
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले ballialive.in विजिट करें.

BREAKING NEWS

  • बंदरों ने बोला हमला सिपाही की हुई मौत
    रेवती, बलिया.अक्सर पुलिस की मौत अपराधियों से मुठभेड़ के बाद आपने सुने होगे लेकिन बंदर अटैक से सिपाही की मौत हो जाय तो निश्चित ही स्तब्ध करने वाली बात है. ऐसा ही मामला बुलंदशर जिला से सामने आया है जहां छत पर बैठे सिपाही को बंदरों ने धक्का दे दिया. उसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई .पार्थिव शरीर शुक्रवार को उसके पैतृक गांव बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पहुंचा वहीं सरयू नदी के तट पर राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया.
    3 जनवरी को बंदर ने दिया था धक्का3 जनवरी को अपने छत पर लाल बाबू 53 वर्षीय सिपाही बैठे थे जहां बंदरों ने धक्का दे दिया.आनन – फानन में सहयोगियों ने उन्हें सदर अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती करवाया किंतु उपचार के दौरान गुरुवार को लाल बाबू की मौत हो गई.लालबाबू बुलंदशहर पुलिस लाइन एमटी सेक्शन में तैनात थे. उनके पार्थिव शरीर को बुलंदशहर से पुलिस कर्मी शुक्रवार को लेकर गांव पहुंचे. सुरेमनपुर दियरांचल में गोपालनगर गांव के लोग काफी मायूस रहे.ऐसे में सरयू नदी के तट स्थित डुमाई गढ़ घाट पर राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया.इकलौता कमाऊ सदस्य सदस्य थे आरक्षी

    मृत सिपाही लाल बाबू के ज्येष्ठ पुत्र वीरेंद्र राम ने मुखाग्नि दिया. बताया जा रहा है कि परिवार में इकलौता लाल बाबू कमाऊ सदस्य थे. पत्नी आरती और पांच बच्चों की स्थिति देखकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो जा रहा था. इस स्थिति में परिवार पर बड़ा संकट उभर कर आ गया है.
    रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

  • पुलिस ने अबैध शराब व तमंचे के साथ एक को किया गिरफ्तार  [पूरी खबर यहां पढ़ें]
  • अब पिछड़ों के आरक्षण के बाद ही होगा चुनाव  [पूरी खबर यहां पढ़ें

CRIME DIARY

NEWS SHORTS 

  • बलिया में सात विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों का हुआ अन्तिम प्रकाशनबलिया. अर्हता तिथि 01-01-2023 के आधार पर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का अन्तिम प्रकाशन 05 जनवरी को कर दिया गया .उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जनपद में पड़ने वाले समस्त 07 विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों यथा 357-बेल्थरारोड (अ0जा0), 358-रसड़ा, 359-सिकन्दरपुर, 360-फेफना,
    361- बलिया नगर, 362-बांसडीह तथा 363-बैरिया के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों द्वारा फोटोयुक्त निर्वाचक नामावलियों का अन्तिम प्रकाशन हो गया है.सर्विस मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन

    बलिया. अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया है कि अर्हता तिथि 01-01-2023 के आधार पर सर्विस मतदाताओं की निर्वाचक नामावलियों के अन्तिम भाग की तैयारी विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण से सम्बन्धित जारी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रिकॉर्ड ऑफिसर/कमांडिंग ऑफिसर/एथराइज द्वारा प्राप्त आनलाईन फार्म- 2, 2ए, 3 का निस्तारण करते हुये सर्विस मतदाता सूची की अन्तिम प्रकाशन 05 जनवरी को कर दिया गया है.
    बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट 

  • चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन
    रसड़ा(बलिया). सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पिछले दिनों अधीक्षक डा. बीपी यादव के साथ एक आशा द्वारा किये दुर्व्यवहार के मामले ने विभाग द्वारा अब तक कार्यवाही नही जाने से आक्रोशित चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांध कर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया.

    चेताया की जल्द से जल्द कार्यवाही नही की गई तो ओपीडी सेवा बंद कर हड़ताल शुरू करेंगे.चिकित्सकों एवम स्वास्थ्य कर्मियों ने आशाबहू के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर निराशा व्यक्त किया. इस मौके पर अधीक्षक डा. बीपी यादव, डा. मनीष जायसवाल, डा. गुफरान अंसारी, डा. पंकज कुमार,  डा. आमिर इम्तियाज, डा. विनोद कुशवाहा, फार्मासिस्ट अनिल राय, फिरोज अहमद, संतोष गुप्ता रिकू यादव, सुनीता आदि सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे.
    रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट

  • आशुतोष पांडेय बने लेखपाल संघ बांसडीह इकाई के अध्यक्ष [पूरी खबर यहां पढ़ें
  • मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा [पूरी खबर यहां पढ़ें]
  • जन चौपाल में नदारद रहे कई विभाग के अधिकारी कर्मचारी [पूरी खबर यहां पढ़ें
  • विद्युत मजदूर पंचायत का गठन सर्वसम्मति से चुने गए पदाधिकारी [पूरी खबर यहां पढ़ें]