पुलिस ने अबैध शराब व तमंचे के साथ एक को किया गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी, बलिया. पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर के निर्देश पर अपराधियों के समूल उन्मूलन व शराब तस्करी के रोक-थाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में हल्दी पुलिस ने वृहस्पतिवार की रात एक लक्जरी गाड़ी में बिहार ले जा रहे अबैध शराब व एक तमंचे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर शुक्रवार के दिन संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया.

हल्दी पुलिस को वृहस्पतिवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि एक सिल्वर रंग की स्विफ्ट डिजायर कार जिसमे शराब लदा है, वह बलिया से बैरिया की तरफ जा रही है. इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष हल्दी सुनील कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अवधेश उपाध्याय, का० नितिन यादव, का० गोपाल, का० प्रमोद को साथ लेकर हल्दी पुलिस पिकेट पर बैरिकेटिंग कर घेरा बंदी कर दी.

तभी करीब रात 01 बजे बलिया की तरफ से एक सिल्वर रंग की स्विफ्ट डिजायर जिसका नंबर डब्ल्यू बी 02 एजी 8517 कार आती दिखाई दी, जिसे पुलिस ने रोका तो उसमें बैठा चालक व आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति भागने लगे. पुलिस ने चालक का पीछा कर उसे पकड़ लिया लेकिन आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल हो गया.पुलिस द्वारा पूछे जाने पर पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम राजकुमार उर्फ टार्जन पुत्र वीरेंद्र पासवान, निवासी दलछपरा, थाना दोकटी, जिला बलिया बताया. तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर तमंचा व एक 315 बोर का एक जिंदा कारतूस मिला.

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमे अबैध 39 पेटी फ्रूटी अंग्रेजी शराब मिला. पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछ-ताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि मेरे साथ आगे सीट पर बैठने वाले व्यक्ति का नाम अजय है जिसका पता मुझे मालूम नही है. हम दोनों इस गाड़ी से अबैध शराब लेकर बिहार में अधिक मूल्य में बेचते है. पुलिस ने शुक्रवार के दिन उसे गिरफ्तार कर धारा 60(1)72,420,465,468,471 आईपीसी तथा 3/23 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार के दिन जिला न्यायालय बलिया भेज दिया.

रिपोर्टर:-आरके