रेवती: बरामद शराब को पुलिस ने किया नष्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती,बलिया. रेवती पुलिस द्वारा
सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र तथा एपीओ राघवेन्द्र की मौजूदगी में प्रभारी निरीक्षक रामायण ने 300 मुकदमों के तहत 2020 से 2021 के बीच बरामद हुई अवैध शराब को नष्ट कराया. विभिन्न मुकदमों के तहत बरामद करीब 78 सौ लीटर शराब को पुलिस ने नष्ट किया. सर्व प्रथम थाना प्रांगण में जरकीन में बरामद शराब को पुलिस द्वारा नष्ट किया गया.

तत्पश्चात सीओ सहित प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स रेवती-कुंआ पीपर मार्ग पर पहुंचे. जहां विभिन्न मुकदमों में बरामद प्लास्टिक शीशी की शराब तथा फ्रूटी को रोलर से नष्ट कराया गया.

 

प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि सन 2020 से 2021 के बीच तीन सौ मुकदमों के तहत विभिन्न जगहों से करीब सात हजार आठ सौ लीटर शराब पुलिस द्वारा बरामद किया गया था. जिसे न्यायालय के आदेश पर उच्च धिकारियों की मौजूदगी में नष्ट कराया गया.

 

जेनरेटर के करंट लगने से वर्कर की मौत

रेवती. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपाल नगर टांड़ी में शनिवार के दिन बाढ़ खण्ड का कार्य कर रहे प्राइवेट वर्कर की मृत्यु जेनरेटर के करंट लगने से हो गयी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

मिली जानकारीके अनुसार सहतवार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बाबा का डेरा निवासी 35 वर्षीय राजेश राजभर शिव शंकर राजभर थाना क्षेत्र के गोपाल नगर में बाढ़ खंड के अंतर्गत प्राइवेट कर्मी के लिए ठेकेदार के अंडर में कार्य कर रहा था. शनिवार के दिन वह जेनरेटर बंद करने के लिए इसी बीच जनरेटर के करंट से गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों द्वारा घायल राजेश को आनन-फानन में सोनबरसा ले जाया गया.

जहां चिकित्सकों ने परीक्षा के उपरांत राजेश को मृत घोषित कर दिया. राजेश की मृत्यु का समाचार सुनते ही राजेश का भाई किशन कुमार तथा पिता शिव शंकर सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गये. मृतक राजेश के भाई किशन कुमार की तहरीर पर पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के उपरांत शव को अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। खंडवा जिला मृतक राजेश की पत्नी कंचन देवी सहित परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. प्रीतम के दो बेटे तथा तीन बेटियां है.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)