अधिकारियों की गाड़ी देख दुकानदारों ने स्वयं अतिक्रमण हटाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. शुक्रवार को उप जिलाधिकारी बांसडीह दीपशिखा सिंह एवं क्षेत्राधिकारी राजेश तिवारी दल बल के साथ मनियर कस्बे में पहुंचकर करीब 5 साल पूर्व बने सब्जी मंडी का निरीक्षण किया एवं ई ओ मृदुल कुमार सिंह को निर्देश दिया कि सब्जी मंडी की साफ सफाई कराया जाय एवं सब्जी की मंडी यहीं लगाई जाय तथा सड़क के किनारे सब्जी विक्रेताओं द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण को खाली कराया जाय.

बतातें चलें कि सड़क के पटरियों पर सब्जी विक्रेता कब्जा करके सब्जी बेचते हैं तथा लाखों रुपये से बनी सब्जी मंडी शो पीस बनी हुई है.

जो लोग सड़क के किनारे अतिक्रमण किए थे उनके विरुद्ध नगर पंचायत द्वारा नोटिस भी जारी किया गया था कि वह अतिक्रमण को हटा लें अन्यथा उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी. इसलिए मनियर बस स्टैंड एवं पुरानी पानी टंकी के पास सड़कों पर हुए अतिक्रमण को दुकानदार स्वयं खाली करते नजर आए.

 

अधिकारियों की गाड़ी पहुंचने की सूचना मिलते ही दुकानदार सड़कों पर से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिए. इसके बाद अधिकारी गण मनियर परशुराम स्थान के पास पहुंचे और वहां से भी ठेला खोमचा हटाने का निर्देश दिए. ई ओ मृदुल कुमार सिंह ने बहेरा नाले के किनारे से बाईपास मनियर कस्बे में आने के लिए मार्ग के प्रस्ताव से भी अवगत कराया. तीन पहिया वाहनों के लिए इकतिजिया के मेले की तरफ जाने वाले मार्ग के स्थान को चयन किया गया.

 

इस मौके पर एसडीएम दीपशिखा सिंह, सीओ राजेश तिवारी, एसएचओ मनियर कमलेश पटेल ,ई ओ मृदुल कुमार सिंह, क्षेत्रीय लेखपाल राजेश राम सहित आदि नगर पंचायत के कर्मचारी व गणमान्य लोग मौजूद रहे.

(मनियर संवादाता वीरेंद्र सिंह की खास रिपोर्ट)