रेवती: नाबालिग किशोरी से छेड़खानी के मामले में युवक गिरफ्तार

रेवती, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गांव में नाबालिग किशोरी से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की मां द्वारा रेवती थाने में दी गयी तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. तहरीर मिलते ही पुलिस एलर्ट मोड में आते हुए मुखबीर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोप है कि पीड़िता किशोरी की मां बगल के ही घर पर गीत गाने गयी थी. इसी बीच उसी बगल के घर का युवक पीड़िता के दरवाजे पर पहुंचकर किशोरी को आवाज लगाया. किशोरी के दरवाजे पर पहुंचने पर युवक ने किशोरी से कहा कि तुम्हारी मां ने तुम्हें बुलाया है. ऐसा कहते हुए युवक किशोरी से छेड़खानी करने लगा. नाबालिग किशोरी ने इसका विरोध करते हुए अपने दादा को आवाज दिया. नाबालिग किशोरी के दादा के दरवाजे तक पहुंचते ही युवक फरार हो गया.

नाबालिग किशोरी से छेड़खानी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एलर्ट हो गयी. पुलिस ने पीड़ीता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मुखबीर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार युवक को सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय कर दिया. वहीं पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)