सेमरिया के डेरा पुरवा में लगी आग, 12 झोपड़िया जलकर राख

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर पंचायत के सेमरिया के डेरा पुरवा में सोमवार के अपराह्न में अज्ञात कारण से लगी आग में एक दर्जन झोपड़िया व उसमे रखा सामान जलकर राख हो गया. सूचना पर लालगंज पुलिस व अग्नि शमन की गाड़ी मौके पर पहुंची. जहां लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया. वहीं अग्नि शमन की गाड़ी से आग को पूर्ण रूप से बूझाया गया.

 

सोमवार के दोपहर के बाद दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर पंचायत के सेमरिया के डेरा पुरवा निवासी चुन्नू गोड पुत्र बूढ़ा गोड के घर अज्ञात कारण से आग लग गई भीषण गर्मी व बहते पछुआ हवा के कारण देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर राजन गोड,बच्चा गोड,तेजन गोड,नथुनी शाह,रामायण गोड,संतोष गोड,पारस गोड,मनोज गोड,सरोज गोड,रवि गोड,पार्वती देवी,कमलेश गोड,हीरालाल गोड,जवाहर गोड,मुन्ना गोड व छट्ठू गोड के मडहे को आग ने अपने आगोस में ले लिया और मडहे सहित उसमे रखा दैनिक उपभोग की चीजों के साथ अनाज व भूषा जलकर राख हो गया.

 

सूचना पर लालगंज पुलिस व कुछ ही देर बाद अग्नि शमन की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. आग पर काबू ग्रामीणों ने पाया था तो अग्नि शमन की गाड़ी ने आग को बुझाने में मददगार साबित हुई.

 

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)