फरसाटार ग्राम पंचायत मे आधी रात को दबंगो द्वारा जेसीबी लगा कर जमीन पर अवैध कब्जा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम फरसाटार से जहां पुलिस प्रशासन के मना करने के बावजूद कुछ गांव के दबंग लोग गांव में जबरदस्ती जेसीबी बुलाकर अवैध सड़क का निर्माण कर रहे हैं. पीड़ित मनोज वर्मा ने एसडीएम को ज्ञापन दिया.
जिसे एसडीएम बेल्थरारोड राजेश गुप्ता ने अवैध निर्माण को तत्काल प्रभाव से रोकने के लिए उभांव थानाध्यक्ष को आदेशित किया.

मनोज वर्मा का कहना है कि गांव के रामचंद्र वर्मा पिता स्वर्गीय धारी वर्मा गांव में हमारी जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं. यह कार्य शाम को रात्री 8बजे हो रहा था 112 नंबर पर कॉल करने जब पुलिस वहां पहुंची तो कार्य को करने के लिए मना कर दिया गया था.

 

लेकिन फिर भी इस कार्य को रात के 12 बजे जेसीबी बुलाकर फिर से इस कार्य दोबारा शुरू दिया गया. दोबारा 112 नंबर पर कॉल करने पर पुलिस प्रशासन वहां पहुंचकर कार्य को रोक दिया. जेसीबी को वापस जाने को बोल दिया लेकिन गांव के दबंग लोग फिर भी नहीं माने और रातों-रात उस जमीन से सड़क बनाने का काम चालू रख्खा.

मनोज वर्मा का कहना है कि जबकी हमने उस जमीन पर पहले से ही सीवील जज जुडिसियल पश्चिमी बलिया कोर्ट द्वारा पारस बनाम रामचन्द्र मामले मे कोर्ट से स्टे ले रखा है. जो की प्रतिवादी पक्ष की जानकरी मे होते हुए भी नाजायज कब्जा किया जा रहा.

पीड़ित ने एसडीएम बेल्थरारोड को दी तहरीर में अपनी जानमाल की गुहार भी लगाई.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)