सरयू में डूबे 15 वर्षीय किशोर का शव ढूंढने में गोताखोरों को मिली सफलता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. थाना क्षेत्र के जंगली बाबा कुटी कठौड़ा के समीप स्नान करते समय मंगलवार को सरयू में डूबे 15 वर्षीय किशोर का शव नदी से निकालने में दूसरे दिन बुधवार को सुबह गोताखोरों को सफलता मिल गई. करीब 28 घण्टे के अथक तलाश के बाद किशोर का शव घटना स्थल से कुछ दूरी पर मिला. पुलिस ने मृतक राज के शव को पंचनामा के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है.

बता दें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के करमौता गांव निवासी अश्वनी ठाकुर(15)पुत्र राजकुमार ठाकुर,चन्दन वर्मा(12)पुत्र साहब वर्मा,लंगड़ा ( 14) पुत्र शम्भूनाथ कनौजिया,पंकज पासवान(13)पुत्र नीरज पासवान एवं राज शर्मा(15)पुत्र रामआशीष शर्मा मंगलवार को कठौड़ा गांव के पश्चिम तरफ स्थित जंगली बाबा कुटी पर घूमने गए थे. घूमने के बाद सभी पांचों किशोर कुटी के बगल में स्थित सरयू नदी में नहाने के लिए उतर गए. नहाते समय ही राज शर्मा अचानक गहरे पानी में चला गया और डूब गया. राज के डूबने के बाद बाकी सभी बच्चे भयभीत हो गए और घबराहट में बिना शोर मचाये व किसी से कुछ कहे ही वहां से भाग कर अपने अपने घर आ गए. घर आ कर उन्होंने अपने परिवार वालों को घटना के बारे में जानकारी दिया. बाद में परिवार वालों ने राज के घर जा कर घटना की जानकारी दिया तो परिवार वालों में कोहराम मच गया और उनके साथ ही समाजसेवी सियाराम शर्मा व कठौड़ा के प्रधान कृष्ण कुमार उर्फ छोटक चौधरी भी घटना स्थल पर पहुंच गए.

 

इस दौरान सूचना पा कर मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी सिकंदरपुर ने गोताखोरों द्वारा और नदी में जाल डलवा कर करीब ढाई घण्टे तक राज के शव की तलाश कराया किन्तु सफलता नहीं मिल पाई।तब निराश हो कर देर शाम को सभी नदी से वापस आ गए. दूसरे दिन बुधवार को सुबह भी थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर पुनः अपनी देखरेख में तलाशी अभियान चलाया और करीब दो घण्टे बाद नदी से राज का शव निकालने में मल्लाहों को सफलता मिली. बाद में कब्जे में ले कर पुलिस शव को थाने ले आई. जहां से आवश्यक करवाई के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)