पैट्रोल पंप कर्मी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों को साजिश की आशंका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के रेवती बैरिया मार्ग पर स्थित इसार पेट्रोल पंप के कृष्णा पेट्रोलियम कार्यालय में सोमवार की तड़के पम्प पर कार्यरत नोजल मैन रमेश वर्मा (40) पुत्र स्व. जलेश्वर वर्मा (निवासी चकिया) की मौत हो गयी. मौत किन वजहों से हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

सूचना मिलते ही पेट्रोल पम्प पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. पम्प पर तैनात कर्मचारियों ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप संचालक सीबी मिश्र व मृतक के परिजनों के साथ ही स्थानीय थाना पुलिस को भी दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया.

पम्प संचालक ने बताया कि रमेश वर्मा पिछले 2 वर्ष से इस पेट्रोल पंप पर नोजल मैन का काम करता था. रविवार की रात लगभग 10 बजे काम करने के बाद वह कार्यालय में ही सो गया. सुबह पांच बजे के करीब पम्प के दूसरे कर्मचारी उसे जगाने लगे तो वह नहीं जगा. लोगों ने देखा कि वह बेजान पड़ा हुआ है. पेट्रोल पंप संचालक और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. घर वाले आनन फानन में लोग वहां पहुंचे. पुलिस ने कार्यालय की चाभी और सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने के लिए अपने कब्जे में ले लिया है.

 

थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक रमेश की बॉडी को देखने से उसकी सामान्य मौत लगती है रमेश के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है ना ही किसी जीव जंतु के काटने के भी निशान नहीं है. रमेश की मौत का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है. घर वालों ने रमेश के साथ किसी साजिश की आशंका व्यक्त की है.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)