देवरिया के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, नगरा थाना क्षेत्र के सरियांव मनोवीर की घटना

सिकंदरपुर, बलिया. नगरा थाना क्षेत्र के सरियांव मनोवीर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में वाराणसी के एमएस कैटर्स में वेटर का काम करने वाले देवरिया जनपद निवासी 18 वर्षीय एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसकी जानकारी होते ही इलाके में हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि सरियांव मनोवीर निवासी धर्मेंद्र यादव के यहां सोमवार को एक मांगलिक कार्यक्रम था. जिसमें वाराणसी के एमएस कैटर्स में देवरिया जनपद के लाररोड थाना क्षेत्र के मझवलिया नंबर-2 निवासी कैफ (18) पुत्र रियाजुद्दीन वेटर का काम करता था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद देर रात करीब रात करीब 2 बजे कैफ पानी पीने के लिए उठा. जैसे ही वह पानी पीने के लिए गया की पास के विद्युत पोल के समीप वह फिसलकर गिर गया और अचेत हो गया उसके सहकर्मियों ने घटना की सूचना एमएस कैटर्स के मालिक व धर्मेंद्र यादव को दी.

 

जानकारी होते ही घराती के दरवाजे पर काफी भीड़ जमा हो गई. उधर भोर में एंबुलेंस द्वारा उसके सहकर्मी अचेतावस्था में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. जहां इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉ श्रीकिशुन राम ने गहनता से जांच करने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. साथ ही इसकी सूचना थाना सिकन्दरपुर को दे दी. सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा ने जरूरी कार्रवाई करते हुए घटना को जानकारी थाना नगरा व उसके परिजनों को दी. उधर नगरा थाने से पहुंचे एसआई रामशकल यादव ने पंचनामा कर शव को अन्त्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. इस सम्बंध में एसएचओ सिकन्दरपुर पंकज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला करेंट की जद में आने से प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)