मां की जगह कोई नहीं ले सकता – एसडीएम सीमा पाण्डेय

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. मातृत्व दिवस पर द होराइजन त्रिकालपुर गड़वार बलिया द्वारा एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम सीमा पाण्डेय रही, उनके द्वारा माता तुलसी के समक्ष दीप जलाकर पूजा अर्चन की. तदोपरांत बच्चों ने मां की महिमा को दर्शाते हुए नाना प्रकार के गीत गाना और नृत्य तथा नाटक के माध्यम से मां के गुणों की विशेषता अपने गुरुजन और अभिभावक जन के समक्ष प्रस्तुत किया जिससे उस कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक जन बच्चों के इस कार्यक्रम से भाव विभोर हो गए.

एसडीएम सीमा पाण्डेय जी ने अपने उद्बोधन में बच्चों के कार्यक्रम की सराहना करते हुए मां की संज्ञा इस धरा पर साक्षात मौजूद भगवान से कि उन्होंने कहा कि इतने बड़े जहान में मां की जगह कोई नहीं ले सकता.
द होराइजन के प्रबंधक मनोज सिंह ने होराइजन के बच्चों द्वारा कार्यक्रम की प्रस्तुति को लेकर और कम समय में उन को ट्रेनिंग देने वाले शिक्षक शिक्षिकाओं को , कार्यक्रम में पधारे अभिभावक गणों की सराहना की, द होराइजन के प्रिंसिपल संजय सिंह पत्रकारों से वार्ता में कहे कि मां की महिमा का वर्णन इस मुखारविंद से नहीं किया जा सकता और इस जीवन में तो क्या मां के ऋण से मुक्त नहीं हुआ जा सकता. बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया. कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों ने बेहद कम समय में इतना अच्छा अभिनय प्रस्तुत किया है जो कि सराहनीय है.

(गड़वार संवाददाता ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)